दिल्ली के राजपथ पर नोहर का जितेंद्र करेगा परेड:26 जनवरी को होने वाली आरडी परेड में होंगे शामिल, ग्रामीणों ने दी बधाई

नोहर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गणतंत्र दिवस पर नई दिल्ली में आयोजित होने वाली आरडी परेड में नोहर के एनसीसी कैडेट जितेंद्र कुमार का चयन हुआ है।

बता दे कि नई दिल्ली में लाल किला के सामने आयोजित होने वाली परेड के लिए नोहर के नर्बदा देवी बिहाणी राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में बीएससी तृतीय वर्ष में अध्ययनरत एवं महाविद्यालय में संचालित 7वीं राजस्थान बटालियन के एनसीसी कैडेट छात्र अंडर ऑफिसर जितेंद्र कुमार पुत्र शिवरतन पुरोहित का चयन हुआ हैं। जितेंद्र कुमार का आर.डी. परेड के लिये पहले बीकानेर व इसके बाद जोधपुर में चयन हुआ हैं। उसके बाद फाइनल चयन जयपुर में हुआ।

गणतंत्र दिवस परेड के लिये जितेंद्र पूर्व में ही नई दिल्ली को रवाना हो चुके हैं। आरडी परेड के लिए जितेंद्र कुमार के चयन पर एनडीबी राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के एनसीसी इकाई प्रभारी कैप्टन अमर सिंह व प्राचार्य एम.पी. काला सहित महाविद्यालय परिवार ने खुशी जताते हुए उसके उज्जवल भविष्य की कामना की हैं।

जितेंद्र कुमार ने बताया कि एनसीसी के दौरान आरडी परेड में शामिल होने का उनका सपना था। जो अब पूरा हो रहा हैं। इसके लिए उन्होंने पूरी मेहनत की थी। जितेंद्र के पिता शिवरतन पुरोहित नोहर में राजस्थान ऑटो चालक यूनियन (इंटक) के अध्यक्ष हैं। जितेंद्र कुमार के इस चयन पर कस्बे नागरिकों सहित अनेक संगठनों ने खुशी जताई हैं।

खबरें और भी हैं...