वीडियो वायरल करने के नाम ब्लैकमेल करना पड़ा महंगा:युवक ने मामा के बेटे के साथ मिलकर मौत के घाट उतारा, दोनों गिरफ्तार

नोहर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

डीजे संचालक बसंत बिजारणिया (32) की हत्या के मामले में गिरफ्तार दोनों युवकों ने बसंत बिजारणिया की हत्या की बात स्वीकारी है। पुलिस दोनों युवकों से मामले को लेकर पूछताछ कर रही है। जानकारी के अनुसार बसंत बिजारणिया और आरोपित राहुल स्वामी आपस में दोस्त थे। मृतक बसंत बिजारणिया के पास आरोपित राहुल स्वामी के आपत्तिजनक वीडियो व फोटो थे।

जिसके चलते हुए उसे पिछले लंबे समय से ब्लैकमेल कर रहा था। मृतक बसंत वीडियो वायरल करने की धमकी देकर राहुल से अब तक चार लाख रुपए ले चुका था। बसंत लगातार वीडियो वायरल करने के नाम पर समय-समय पर उससे पैसे ले रहा था। पैसे नहीं देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देता। लगातार धमकी में बार-बार पैसे मांगने से राहुल परेशान हो गया और उसने अपने मामा के बेटे साहिल के साथ मिलकर राहुल की हत्या करने की योजना बनाई। जिसके बाद राहुल व साहिल ने बसंत की हत्या कर उसके शव को आपुवाला माईनर में डाल दिया।

ASP सुरेश जांगिड़ ने बताया कि गिरफ्तार किए गए दोनों युवकों की उम्र 20 से 21 वर्ष के बीच है। दोनों ने बसंत की हत्या की बात स्वीकार कर ली है। रिमांड अवधि के दौरान दोनों से पूछताछ की जाएगी। मामले को लेकर हत्या का मुकदमा दर्ज किया जा चुका है।

खबरें और भी हैं...