बच्चियों का अपहरण कर भीख मंगवाने वाले दंपती गिरफ्तार:मेहंदीपुर से दो नाबालिग बहनों का अपहरण कर 5 माह तक यूपी, बिहार, दिल्ली में मंगवाई भीख

मेहंदीपुर बालाजी6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मेहंदीपुर बालाजी थाना पुलिस ने बच्चियों का अपहरण करने वाले एक दंपती को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके चंगुल से दो बच्चियों को भी मुक्त कराया है। आरोपी अपहरण की गयी बच्चियों से भीख मंगवाते थे।

बालाजी थाने पर गत वर्ष चार अगस्त को अंतिमा देवी ने अपनी बेटियों के अपहरण का मामला दर्ज कराया था। उन्होंने बताया था कि मेरी दो बच्चियां जिनमें से एक की उम्र 11 वर्ष है और दूसरी की उम्र 4 वर्ष है, उन्हें पास ही में रहने वाले शिव भूषण और उनकी पत्नी पूनम देवी उठाकर फरार हो गए।

दौसा एसपी अनिल बेनीवाल के निर्देश पर मानपुर सीओ संत राम मीणा और बालाजी थाना प्रभारी गिर्राज प्रसाद के नेतृत्व में गठित विशेष टीम ने अपहरणकर्ता दंपती को गिरफ्तार किया। दो बालिकाओं को भी मुक्त कराया गया। न्यायालय ने दोनों आरोपियों को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

बालिकाओं से मंगवाई भीख

पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार दंपती ने बताया कि वे अपह्रत बच्चियों से 5 माह तक दिल्ली, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, और बिहार में भीख मंगवाते रहे। आरोपियों धरपकड़ में फतेह सिंह, प्रेम नारायण, जगमोहन, भरत लाल, पुष्पा देवी और साइबर सेल टीम दौसा से रवि कुमार और अजय सिंह की मुख्य भूमिका रही।

खबरें और भी हैं...