पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पीड़िता ने कराया दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज:भाई-पति को जान से मारने की धमकी देकर विवाहिता का 6 साल से कर रहा था देह शोषण

मेहंदीपुर बालाजी11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

टोडाभीम निवासी एक युवक के विवाहिता के भाई, पति सहित अन्य परिजनों को जान से मारने की धमकी देकर पिछले 6 साल से लगातार देह शोषण किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। इसे लेकर पीड़िता ने मेहंदीपुर बालाजी थाने में युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। आरोपी पीडिता के साथ अविवाहित होने के दौरान से ही धमकी देकर लगातार दुष्कर्म करता आ रहा है। पीड़िता के पति को जब उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म का पता चला तो उसने इसका विरोध किया। इस पर उसे भी जान से मारने की धमकी देकर अपहरण का प्रयास किया।

पीड़िता ने दर्ज कराए मामले में बताया कि उसके साथ टोडाभीम निवासी राकेश सर्राफ पिछले 6 साल से धमकी देकर जबरन दुष्कर्म करता आ रहा है। पीड़िता के विरोध करने पर आरोपी ने उसके साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता का आरोप था कि जब वह अविवाहित थी तभी से राकेश सर्राफ उसका देह शोषण करता आ रहा है। तब विरोध करने पर उसके भाई को जान से मारने की धमकी दी थी। यही नहीं शादी के बाद भी आरोपी ने पीडिता के पति, बच्चे व परिवार को मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा।

आरोपी ने 30 अगस्त 2020 को भी मेहंदीपुर बालाजी की हैदराबाद धर्मशाला में विवाहिता के साथ दुष्कर्म किया। इसका पता चलने पर पीडिता के पति को अज्ञात लोगों ने फोन कर धमकाया। इसके बाद 5-6 लोग कार लेकर धर्मशाला पहुंचे, जहां से उसके पति के अपहरण का प्रयास किया, लेकिन यात्रियों व आसपास के लोगों ने उसे बचा लिया। पीड़िता ने बताया कि उसका पति आए दिन टोडाभीम आता-जाता रहता है, ऐसे में बालाजी घाटी में उसके पति के साथ कोई अप्रिय घटना भी हो सकती है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...