पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सार्वजनिक सुविधाओं पर अतिक्रमण:बालेर बस स्टैंड पर सार्वजनिक सुविधाओं पर अतिक्रमण, महिलाओं को हो रही परेशानी, प्रशासन नहीं दे रहा ध्यान

बालेर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बालेर पंचायत द्वारा लाखों रुपए की लागत से बनाई गई सुविधाओं पर इन दिनों दबंगों द्वारा गुमटी व ठेले लगाकर सार्वजनिक सुविधाओं की राहे रोक दी गई है।जिसके चलते बालेर बस स्टेंड पर महिलाओं को इधर उधर भटकने के लिये मजबूर होना पड़ रहा है। असामाजिक तत्वों की बैठक सुबह से शाम तक कस्बे के बस स्टेंड पर बने सार्वजनिक सुविधाओं के चहुंओर गुमटी और ठेले लगाकर पट्टियां लगी हुई है।सार्वजनिक सुविधाओं के पास लगी पट्टी ओर ठेले गुमटियों पर असामाजिक तत्वों की बैठक होती है। लेकिन पंचायत व प्रशासन द्वारा असामाजिक तत्वों के खिलाफ व सार्वजनिक सुविधाओं पर दबंगो के ठेले, गुमटियों की अनदेखी की जाती है।

सार्वजनिक सुविधाओं में शराबी पीते हैं शराब। शराब के पव्वे व गंदगी की भरमार से मार रही सडांध। यहां होकर गुजरने बाले वाहन चालक भी यहां लगे गुमटी और ठेलों से आये दिन दुर्घटना की आशंका व जाम की स्थिति हो जाती है, लेकिन इस ओर ना ही पुलिस का ध्यान है और ना ही पंचायत का जिसके चलते सार्वजनिक सुविधाएं खासकर महिलाओं के लिए सुविधा के नाम पर दुविधा बनी हुई है।

खबरें और भी हैं...