बांदीकुई प्रशासन ने की कार्रवाई:वीकेंड कर्फ्यू में 4 घंटे में 20 से ज्यादा चालान, रेलवे स्टेशनों पर भीड़, बिना मास्क के दिखे लोग

बांदीकुई4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पहले वीकेंड कर्फ्यू को लेकर रविवार को बांदीकुई के बाजारों में सुबह से ही सन्नाटा पसरा रहा। लेकिन रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की भीड़ नजर आई। वीकेंड कर्फ्यू के पालन को लेकर शहर के आगरा रेलवे फाटक, पुलिस थाना, बसवा रोड, अस्पताल रोड, अनाज मंडी रोड सहित अन्य स्थानों पर सुबह से ही पुलिस तैनात रही। इस दौरान बिना वजह घूम रहे लोगों को पुलिस ने रोककर घर भेज दिया। बार-बार आने वाले लोगों के खिलाफ पुलिस ने चालान की कार्रवाई की।

हालांकि रेलवे ने भी स्टेशन पर कोरोना गाइडलाइन के पालना के लिए आरपीएफ के जवान तैनात किए लेकिन इसके बाद भी अधिकांश यात्री बिना मास्क के घूमते हुए नजर आए।

4 घंटे में 20 से अधिक लोगों के खिलाफ कार्रवाई

वीकेंड कर्फ्यू को लेकर पुलिस ने सुबह 8 से दोपहर 12 बजे तक करीब 20 लोगों के खिलाफ मास्क नहीं लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने को लेकर जुर्माने की कार्रवाई की गई। कार्रवाई से बचने के लिए कोई हाथ जोड़ता तो कोई सिफारिश करता हुआ नजर आया। वीकेंड कर्फ्यू के दौरान बिना वजह घूम रहे लोगों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की।

खबरें और भी हैं...