बाइक चोर गिरफ्तार:तीन बाइकों की चेचिस कुएं में छिपा रखी थी, पुलिस ने की बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार

बांदीकुईएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस ने बाइक चोरी के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार किया। इनके पास से चोरी की तीन बाइक भी बरामद की। इसके अलावा तीन अन्य बाइक के चेचीस को चोरों ने गहरे कुएं में छिपा रखे थे जिन्हे पुलिस ने मशक्कत के बाद बरामद कर लिए। थाना प्रभारी सुगनसिंह राठौड ने बताया कि 18 जुलाई 2021 को मुनींद्र शरण शर्मा निवासी वार्ड 28 ने मामला दर्ज करवाया था कि दोपहर 12 बजे उनके जीजा हुकमचंद शर्मा के नाम की बाइक उनके मकान के बाहर खड़ी थी जिसे चोर चुराकर ले गए।
इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी अनिल बेनीवाल के निर्देश पर उनके नेतृत्व में गठित टीम के एसआई जनमेजाराम, हैड कांस्टेबल फूलसिंह, प्रदीपसिंह, प्रेमनारायण, कांस्टेबल नेमीचंद शर्मा, लखनलाल, धारासिंह, दीनदयाल की टीम ने इस मामले में आरोपी अजीत मीना निवासी बाजोली थाना रैणी व बृजमोहन मीना निवासी बाजोली थाना रैणी अलवर को गिरफ्तार कर लिया।
रैणी गांव के पास 200 फीट गहरे कुएं से बरामद की चेचिस
टीम ने आरोपियों से चोरी की तीन बाइक बरामद की। इसके अलावा तीन बाइकों की चेचिस रैणी गांव के पास एक 200 फीट गहरे कुएं से बरामद किए।
अलवर क्षेत्र में भी कर चुके बाइक चोरी
आरोपी अलवर क्षेत्र के राजगढ़ व रैणी थाना क्षेत्र में बाइक चोरी कर चुके है। पुलिस ने आरोपियों से कहां - कहां चोरी की इस बारे में जानकारी ले रही है।

खबरें और भी हैं...