पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वाटर कूलर व आरओ शुरू:गुढ़लिया हाॅस्पिटल मेें वाटर कूलर व आरओ शुरू

बांदीकुई21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राजकीय प्राथमिक अस्पताल गुढ़लिया में कोरोना वैश्विक महामारी के दौरान ढोलका निवासी दिल्ली पब्लिक स्कूल बांदीकुई के निदेशक भामाशाह घनश्याम शर्मा व सुरेश शर्मा ने मरीज, स्टॉफ़ व आमजन के लिए दिए गए वाटर कूलर व आरओ का बुधवार को उद्घाटन किया। चिकित्सा अधिकारी प्रभारी डॉ.महेंद्र सिंह ने कहा कि प्रेरक वीपी सिंह नरूका की प्रेरणा से भामाशाहों से लगाए गए वाटर कूलर का शुद्ध जल रोगियों व उनके परिजनों को मिलेगा। कोरोना काल में भामाशाहों का यह पुण्य का कार्य करना महान है। वैश्विक महामारी ने भी हमें एक संदेश दिया कि जिनके पास जो है उसमें से कुछ पीड़ित परिवारों को भी दिया जाए।

उससे बड़ा कोई धर्म नहीं होता।इस दौरान अस्पताल स्टाफ व लोगो ने दोनों भामाशाहों का माला व साफा पहनाकर सम्मान किया। दिनेश गुप्ता, विक्रम सिंह रतनावत, संग्राम सिंह नरूका, आशा वर्मा, आशा गुर्जर, मधुसूदन शर्मा, शिवानी मीणा, करण नारायण, बलवीर सिंह गुर्जर, पवन मीणा, मुकेश मीणा, बाबूलाल आदि मौजूद रहे।राशन सामग्री में धांधली, लाइसेंस किया निलंबितलालसोट. ग्राम पंचायत कांकरिया के उचित मूल्य दुकानदार रामोतार मीना के राशन सामग्री वितरण में अनियमितता की शिकायत मिलने पर की गई जांच में डीलर की दुकान में गेहूं का स्टॉक 130 क्विंटल कम पाया गया।

इस मामले में प्रवर्तन निरीक्षक प्रह्लाद मीणा ने डीलर रामअवतार मीणा के खिलाफ पुलिस थाना मंडावरी में मामला दर्ज कराया है। जांच के दौरान डीलर के जून व जुलाई में 10 की जगह 5 किलोग्राम प्रतिव्यक्ति गेहूं का ही वितरण करना पाया गया। इस प्रकरण में एसडीएम गोपाल जांगिड़ ने डीलर का लाइसेंस निलंबित करते हुए मुकदमा दर्ज करवाने के निर्देश दिए थे।

खबरें और भी हैं...