हत्या या आत्महत्या:बल्दरखा में मिला अज्ञात शव, मृतक के पास बंधा हुआ मिला मंदबुद्धि व्यक्ति

बस्सी10 दिन पहले

चित्तौड़गढ़ जिले के बस्सी थाना क्षेत्र के बल्दरखा गांव से सटे निलिया महादेव मंदिर क्षेत्र के चबूतरे पर एक व्यक्ति का शव पड़ा मिला। सूचना पर बस्सी थाना प्रभारी गणपत सिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। वहीं घटनास्थल पर मृतक के पास ही एक पौधे के ट्री गार्ड से मंदबुद्धि व्यक्ति लोहे की शांकल से बंधा हुआ था। मृतक के पास ही कपड़े से भरी एक थैली मिली जिसमें मृतक के कपड़े, मोबाइल चार्जर और कुछ जरूरी सामान पड़े हुए मिले।

मृतक के परिजनों को दी सूचना
पुलिस द्वारा पास ही पड़े मोबाइल में नंबरों पर उसके परिचितों को कॉल करके पता किया। जिसमें मृतक की पहचान राज सिंह सरदार निवासी हिरण मगरी उदयपुर बताया जा रहा है। साथ ही पास बंधे भैरू लाल जाट निवासी बड़गांव बताया जा रहा है। वहीं घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी गई।

2 दिन पहले की थी पत्थरबाजी
जानकारी के अनुसार पास बंधा व्यक्ति और मृतक पिछले 2 महीने से बेगू थाना क्षेत्र के बानोड़ा बालाजी मंदिर परिसर में रह रहे थे। लेकिन गत 2 दिनों पूर्व इन्होंने पत्थरबाजी की थी। जिससे परेशान होकर ग्रामीण और पुजारियों ने इनको वहां से भगा दिया। बताया जा रहा है कि गत रात्रि को ही दोनों निलिया महादेव क्षेत्र में पहुंचे थे।

पुलिस ने शुरू की जांच
सूचना मिलने पर गंगरार डिप्टी सीताराम भी मौके पर पहुंचे। साथ ही भीलवाड़ा से एस.एफ.एल टीम भी पहुंची और साक्ष्य जुटाए। घटना के कारणों का खुलासा एफ एस एल टीम की रिपोर्ट एवं पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा। फिलाहल बस्सी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...