पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सौगात:चाकसू अस्पताल में बच्चों के लिए बनेगा 10 बेड का अलग वार्ड

चाकसू25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चाकसू | सेटेलाइट अस्पताल चाकसू का निरीक्षण करती सांसद जसकौर। - Dainik Bhaskar
चाकसू | सेटेलाइट अस्पताल चाकसू का निरीक्षण करती सांसद जसकौर।
  • सेटेलाइट अस्पताल के निरीक्षण के दौरान कोरोना की तीसरी लहर की आशंका को देख सांसद जसकौर की घोषणा

जसकौर मीणा रविवार को मोदी सरकार के 7 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में चाकसू क्षेत्र के विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लिया। सांसद ने सैटेलाइट अस्पताल चाकसू का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस दौरान मीणा ने बच्चों के लिए 10 बेड का वार्ड बनाने की घोषणा की।

अस्पताल प्रभारी से इसके लिए सभी आवश्यक संसाधनों की सूची उपलब्ध कराने के लिए कहा। ताकि उन्हें पूरा कर वार्ड शुरू किया जा सके। इससे पूर्व निमोड़िया में आयोजित सेवा संगठन कार्यक्रम में सांसद ने कहा कि मोदी सरकार जनता के सेवा के लिए प्रतिबद्ध है।

केंद्र सरकार कोरोना महामारी को नियंत्रित करने में सफल रही है। केंद्र सरकार द्वारा सभी राज्यों को पीएम केयर्स फंड से दूसरी लहर से निपटने के लिए ऑक्सीजन, वेंटिलेटर सहित विभिन्न चिकित्सा उपकरण पहले ही उपलब्ध करवा दिए थे। लेकिन कांग्रेस शासित राज्यों ने जानबूझकर उनका उपयोग नहीं करते हुए उनको कबाड़ में तब्दील कर दिया। केंद्र सरकार द्वारा भेजे गए वेंटिलेटराें को निजी अस्पतालों को किराए पर दे दिया। इस अवसर पर सांसद जसकौर मीणा ने जरूरतमंदों को खाद्य सामग्री वितरित की। भौणाराम गुर्जर ने चाकसू में केंद्रीय विद्यालय खोलने की मांग की।

कोरोना महामारी के दौरान फील्ड में रहकर काम कर रहे विभिन्न कर्मचारियों चिकित्सकों, शिक्षकों, पुलिसकर्मियों, आशा सहयोगिनी, समाचार पत्र वितरकों, पत्रकारों सहित अन्य लोगों को मास्क, सेनिटाइजर एवं कलम देकर सम्मानित किया। सांसद मीणा ने निमोडिया में चल रही आइसोलेशन सेंटर के लिए सरपंच पलक जैन को नेबुलाइजर्स मशीन भेंट की। दौसा सांसद ने ग्राम यादगारपुरा में आयोजित रक्तदान शिविर में पहुंच रक्त दाताओं का हौसला बढ़ाया।

इस मौके पर निमोडिया सरपंच पलक जैन, जिला उपाध्यक्ष कजोड़ चौधरी, चाकसू देहात अध्यक्ष भौणाराम गुर्जर, नगर अध्यक्ष रामधन सैनी, महामंत्री अमित जैन, त्रिवेणी श्याम शर्मा, गंगा देवी सहित कई भाजपा पदाधिकारी एवं जनप्रतिनिधि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...