रमजानपुर गांव में 5 दिनों से बंद पड़ी विद्युत सप्लाई:ग्रामीणों ने सरकार के खिलाफ किया जमकर प्रदर्शन, कई बार अधिकारियों को दी शिकायत, लेकिन नहीं हुआ समाधान

चाकसू3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शिवदासपुरा इलाके के बाढ रमजानीपुरा गांव में पिछले 5 दिनों से बंद पड़ी विद्युत सप्लाई ग्रामीणों के लिए बड़ी चुनौती का कारण बन गई है। आमजन सहित मवेशियों के लिए भी पानी का संकट बढ गया है।जिसको लेकर ग्रामीणों ने सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि गांव में विद्युत डीपी जलने से पिछले पांच दिनों से विद्युत सप्लाई बंद पड़े है जिससे चलते भीषण गर्मी के साथ पेयजल संकट का भी सामना करना पड रहा है।

कई बार अधिकारियों को की शिकायत, लेकिन नहीं हुआ समाधान

स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि समस्या को लेकर शिवदासपुरा स्थित विद्युत निगम के कार्यालय, चाकसू में सहायक अभियंता कार्यालय, संबंधित एक्सईएन को भी मामले को लेकर शिकायत की जा चुकी है लेकिन विद्युत डीपी नही बदल कर समस्या का समाधान नही किया गया। विद्युत निगम के अधिकारियों द्वारा डीपी उपलब्ध नहीं होने का बहाना बनाकर टाल-मटोल किया जा रहा है।

बिजली बंद होने से छात्र भी परेशान
गांव में विद्युत सप्लाई बंद होने से विभिन्न परीक्षा दे रहे छात्र छात्राओं को भी परेशानी का सामना करना पड रहा है। दिन में भीषण गर्मी के चलते बिना बिजली के घरों में रहना मुश्किल हो रहा है।

खबरें और भी हैं...