पंचायत भवन से बैटरी चुराने वाले 2 गिरफ्तार:वारदात में इस्तेमाल फॉर्च्यूनर कार और चोरी का सामान जब्त, एक बाल अपचारी को भी पकड़ा

चौमूंएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

चौमूं थाना पुलिस ने मंगलवार को रामपुरा डाबड़ी ग्राम पंचायत ऑफिस में चोरी की वारदात का खुलासा करते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने एक बाल अपचारी को भी पकड़ा है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से वारदात के दौरान काम में ली गई फॉर्च्यूनर कार और चुराया गया सामान पुलिस ने बरामद किया है।

थाना प्रभारी हेमराज ने बताया कि 28 नवंबर को पीड़ित साधुराम (40) पुत्र बद्रीलाल जाट निवासी सुशांत सिटी कालवाड रोड (झोटवाड़ा) और हाल ग्राम विकास अधिकारी ग्राम पंचायत रामपुरा डाबड़ी पंचायत समिति जालसू ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि रामपुरा डाबड़ी ग्राम पंचायत ऑफिस के ताले तोड़कर 27 नवंबर की रात को अज्ञात चोर सोलर सिस्टम की 24 बैटरी और पंचायत से जुड़े अन्य जरूरी दस्तावेज चुरा ले गए।

उन्होंने बताया कि चोरों को पकड़ने के लिए स्पेशल टीम का गठन किया गया। स्पेशल टीम ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर फॉर्च्यूनर गाड़ी की तलाश की गई। पुलिस ने पुरुषोत्तम शर्मा, सुदामा कीर सहित एक बाल अपचारी को जयपुर के सोडाला से हिरासत में लेकर पूछताछ की तो चोरी की वारदात का खुलासा हो गया। पुलिस ने आरोपी सुदामा कीर (26) पुत्र भोमाराम कीर निवासी गांव देवपुरा कीरों की ढाणी देवली (टोंक) और पुरुषोत्तम शर्मा (30) पुत्र महेश चंद्र शर्मा निवासी गांव बारहेटा बयाना (भरतपुर) हाल निवासी कटारियापुरी कॉलोनी सोडाला को गिरफ्तार किया है।

खबरें और भी हैं...