कार्रवाई - गैंग का सरगना व 3 गिरफ्तार:3 माह में 36 चोरियां की, गैंग का सरगना व 3 गिरफ्तार, मास्टर चाबी से चालू करते थे बाइक

चौमू2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
किशनगढ़-रेनवाल| शहर के पुलिस थाने पर में गैंग के गिरफ्तार आरोपी। - Dainik Bhaskar
किशनगढ़-रेनवाल| शहर के पुलिस थाने पर में गैंग के गिरफ्तार आरोपी।
  • चोर गैंग दिन में स्कूल, कारखाना व दुकानों की रैकी कर रात को निशाना बनाते थे

महज तीन महीने में 36 चोरी की वारदात को अंजाम देने वाली गैंग के सरगना सहित चार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। चोर गैंग दिन में स्कूल, कारखाना व दुकान की रैकी कर रात को उसे निशाना बनाते थे। वहीं बाइक चोरी करते थे। बदमाशों ने 20 चोरी व 16 बाइक चोरी करना कबूला है। पुलिस ने चोर गैंग से एक कार, बाइक सहित चोरी का माल बरामद किया है। शनिवार को एएसपी ज्ञानप्रकाश नवल ने थाने पर पर्दाफाश किया। एएसपी ने बताया कि सभी आरोपी पहली बार पुलिस के हत्थे चढ़े है। इस गैंग ने महज तीन माह में 36 चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है। बदमाश मौजमस्ती व एसो आराम की जिंदगी जीने के लिए चोरी करते थे।

गैंग के सदस्य चोरी से पहले वहां की रैकी करते थे।वहीं बाइक चोरी के लिए बस से चिह्नित जगह पहुंचते व वहां से मास्टर चाबी लगाकर बाइक पार कर लेते थे। चोर गैंग से पूछताछ कर चोरी की बाइक व सामान बरामद किया जा रहा है। चोर गैंग को पकड़ने में थानाप्रभारी हितेश शर्मा व टीम की अहम भूमिका रही।स्कूल से पोषाहार सहित सामान चोरीदेवलिया के सरकारी स्कूल में 4 सितंबर की रात पोषाहार सहित अन्य सामान चोरी कर लिया था। जिसकी रिपोर्ट प्रधानाध्यापक हरिमोहन ने दी थी। जिसके बाद पुलिस ने चोरी की तलाश कर इन्हे पकड़ लिया।

गैंग ने कई जगहों की चोरियां कबूली चोरों ने नोरंगपुरा चौराहा के पास स्कूल से इनवेटर, बैट्री व एक कूलर चोरी, मातेड़ा स्कूल से एक चना का कट्टा, दो दाल के कट्टे व एक गैस सिलेंडर, डयोढ़ी-कोढ़ी सरकारी स्कूल से पंखा व अन्य सामान चोरी, सिरसी के एक स्कूल में चोरी का प्रयास, लूणवा के एक स्कूल से कूलर व गैस सिलेंडर चोरी, लूणवा के एक गैराज से चार बेट्री, रिफिल करने की मशीन व कूलेंट के 20 डिब्बे चोरी, मोखमपुरा में एक थड़ी से गैस सिलेंडर चोरी, मोखमपुरा में केरिया रोड़ के धर्मकांटा से बैटरी चोरी, गुमानपुरा सरकारी स्कूल से 4 गैस सिलेंडर, गेहंू, चावल, पानी की मोटर सहित अन्य सामान, रणसिंहपुरा सरकारी स्कूल से दो गैस टंकी, दो छत पंखा, मोटर आदि सामान, बोबास में सरकारी स्कूल से चार बोरी गेंहू, चावल व एक गैस सिलेंडर, सांभरलेक में चार टायर की रीम, सुशांत सिटी, जयपुर से 30 किलो तांबे का तार चोरी, कालवाड़ स्टैंड से पानी की मोटर चोरी, हाथोज की एक थड़ी से सामान चोरी, सुशांत सिटी के पास सरकारी स्कूल से पंखा, एंप्लीफायर सहित सामान, रॉयल्स सिटी, जयपुर के पास से 25 बाक्स टाइल्स चोरी, देवलिया स्कूल से 2बोरी गेहंू, 2 बोरी चावल, 2 गैस सिलेंडर सहित अन्य सामान चोरी करना कबूला है।

यहां से चुराई मोटरसाइकिल गैंग ने लुणवा भादवा रोड से, नरैना बस स्टैंड से, गुढा साल्ट में शादी में, हाथोज नो दुकान के पास से, महला के मैन स्टैंड से, सांभरलेक बस स्टैंड, बोराज तिराहे के पास, लोहराना टोल प्लाजा के पास, रूपनगढ़ में चाय दुकान से, दूदू सरकारी स्कूल के पास, चौसला बस स्टैंड के पास, भंदे बालाजी मंदिर के पास, फुलेरा के सत्यम हॉस्पिटल के सामने, जोबनेर थाना के पास किराने की दुकान से, फुलेरा से एक बाइक चोरी करना कबूला है। सभी चोरी की वारदात तीन माह के अंदर की गई है।पुलिस टीम ने निभाई अहम भूमिकाथानाप्रभारी हितेश शर्मा, एएसआई भींवाराम, कमलवीर, हैड कांस्टेबल महेन्द्र सिंह, जगनलाल, कांस्टेबल महिपाल, प्रकाशचंद, रमेश, मुकेश, अशोक,राजेन्द्र, हजारीलाल, रोहिताश ने अहम भूमिका निभाई है। थानाप्रभारी हितेश शर्मा ने 20 दिन में दो चोर व लूट गैंग को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

खबरें और भी हैं...