किडनैपिंग मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार:रुपए लेकर पीड़ित पर लाठी-सरियों से किया था हमला, पुलिस ने 4 आरोपियों को पहले ही पकड़ा

चौमूं3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

रेनवाल थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए किडनैपिंग और मारपीट के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को बुधवार को गिरफ्तार किया है। पुलिस पहले भी इस वारदात में शामिल 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। रेनवाल थाना प्रभारी हितेश शर्मा ने बताया कि 31 अक्टूबर 2021 को पीड़ित मंगलचंद का 4-5 लोगों ने लाठी-सरियों से मारपीट कर किडनैप कर लिया था। इस मामले में फरार चल रहे आरोपी अजय सिंह धायल पुत्र (30) जगदीश जाट निवासी श्यामपुरा दातारामगढ़ को गिरफ्तार किया है। अजय सिंह के खिलाफ साल 2014 में नाबालिग से दुष्कर्म करने का मामला दर्ज हुआ था। इसके अलावा मारपीट करने के भी कई मामले दर्ज हैं।

यह था मामला
पचकोडिया निवासी मंगलचंद पुत्र गंगाराम यादव ने रेनवाल थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। जिसमें बताया कि 31 अक्टूबर की शाम अज्ञात बदमाशों ने मुंडोती बस स्टैंड पर किराए पर गाड़ी बुकिंग की थी। इसके बाद उसे दूसरी जगह पर ले जाकर जमीनी विवाद को लेकर मारपीट की। आरोपियों ने 30 हजार रुपए लेकर उसके साथ मारपीट की थी। रेनवाल पुलिस ने रमेश ऊर्फ राजू जाखड़ निवासी जोरपुरा सुंदरियावास, भैरूराम पुत्र छोटूराम जाट निवासी भैंसावा, मालीराम जाट पुत्र जीवन राम जाट निवासी मूंडली (रंजीतपुरा) और सागरमल जाट पुत्र कानाराम जाट पचकोडिया को गिरफ्तार किया था। वहीं एक नाबालिग को पकड़ा था। इनमें से रमेश ऊर्फ राजू जाखड़ के खिलाफ कालवाड़ थाने में आपराधिक मामला दर्ज है। वहीं मालीराम जाट के खिलाफ चौमूं थाने में दो मामले दर्ज हैं।