पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Chomu
  • Angry Husband Picked Up The Knife In An Argument, Bled His Wife 2 3 Times, Ran After Falling On The Ground, Police Admitted On The Information Of Neighbors

पति ने पत्नी को चाकू मारा:कहासुनी में गुस्साया पति चाकू उठा लाया, पत्नी पर 2-3 वार कर किया लहुलुहान, जमीन पर गिरने पर भागा, पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस ने कराया भर्ती

चौमूं6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल से एफएसएल टीम साक्ष्य जुटाते हुए। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल से एफएसएल टीम साक्ष्य जुटाते हुए।

गोविंदगढ़ थाना इलाके में मंगलवार दोपहर दंपती में झगड़ा होने पर गुस्साएं पति ने पत्नी पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। घायल पत्नी को जमीन पर पड़ा देखकर आरोपी पति मौके से फरार हो गया। पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल को इलाज के लिए तुंरत हॉस्पिटल पहुंचाया, उसकी हालत गंभीर देखते हुए एसएमएस अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने घटनास्थल से एफएसएल टीम की मदद से साक्ष्य जुटाए है। वहीं, पुलिस टीम फरार आरोपी पति की तलाश कर रही है।

थाना प्रभारी विक्रांत शर्मा ने बताया कि उत्तर प्रदेश का रहने वाला तौफीक खान अपनी पत्नी व दो बच्चों के साथ ढोढ़सर में किराए से रहता है। वह एक होटल में मजदूरी का काम करता है और नशे का आदी है। घटनाक्रम के मुताबिक, दोपहर करीब 2 बजे उसका अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। कहासुनी होने पर गुस्साएं तौफीक रसोई से चाकू उठा लिया और पत्नी रुबीना खान (30) पर हमला बोल दिया। चाकू से दो-तीन वार कर लहुलुहान कर हमलावर पति तौफीक वहां से फरार हो गया।

पड़ोसियों ने पुलिस को दी सूचना

जिसके कुछ देर बाद पड़ोसी के रुबीना के घर जाने पर वह लहुलुहान हालत में जमीन पर पड़ी मिली। इस बारे में पता चलने पर लोगों की मौके पर भीड़ लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल रुबीना को तुरंत हॉस्पिटल पहुंचाया। उसकी हालत गंभीर देखकर उसे एसएमएस अस्पताल रेफर कर दिया। वहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने एफएसएल टीम की मदद से मौके से साक्ष्य जुटाए है। पुलिस आरोपी पति की तलाश कर रही है।

घटना की सूचना पर गोविंदगढ़ थाना प्रभारी मय पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचे और घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए गए हैं। फिलहाल आरोपी फरार है आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम गठित कर दी गई है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

संदीप सारस्वत, सीओ गोविंदगढ़

खबरें और भी हैं...