चौमूं रेलवे स्टेशन पर रुकेगी अरावली एक्सप्रेस:डेली सफर करने वाले सैकड़ों यात्रियों को मिलेगा फायदा, 2 मिनट होगा स्टॉपेज

चौमूं14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अरावली एक्सप्रेस ट्रेन रोजाना सुबह 8.19 बजे और शाम को 6.30 बजे चौमूं-सामोद स्टेशन पर पहुंचेगी और 2 मिनट रुकेगी। - Dainik Bhaskar
अरावली एक्सप्रेस ट्रेन रोजाना सुबह 8.19 बजे और शाम को 6.30 बजे चौमूं-सामोद स्टेशन पर पहुंचेगी और 2 मिनट रुकेगी।

चौमूं से जयपुर अप-डाउन करने वाले लोगों के लिए राहत भरी खबर है। श्रीगंगानगर से रवाना होने वाली अरावली एक्सप्रेस ट्रेन का सोमवार को चौमूं में ठहराव होगा। चौमूं-सामोद रेलवे स्टेशन पर करीब 2 मिनट ट्रेन रुकेगी और फिर जयपुर के लिए रवाना होगी। पहले चौमूं रेलवे स्टेशन पर ट्रेनों का ठहराव नहीं होने के चलते रोजाना आने-जाने वाले यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ता था। इसको लेकर पहले भी कई बार ट्रेनों के ठहराव के लिए धरना-प्रदर्शन भी किया गया, तो वहीं सांसद को भी ज्ञापन दिया गया था।

सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने रेल मंत्री से मुलाकात के बाद चौमूं में ट्रेन के ठहराव की मांग की थी। इसके बाद यहां अरावली एक्सप्रेस ट्रेन के ठहराव की घोषणा हुई। अरावली एक्सप्रेस ट्रेन श्रीगंगानगर और बांद्रा के बीच चलती है, जो रोजाना सुबह 8 बजकर 19 मिनट पर चौमूं-सामोद रेलवे स्टेशन पर पहुंचेगी और 2 मिनट इसका ठहराव होगा। वापसी में यह ट्रेन शाम 6:30 बजे चौमूं-सामोद रेलवे स्टेशन पर पहुंचेगी। इस ट्रेन के ठहराव के बाद डेली सफर करने वाले यात्रियों को काफी फायदा होगा, क्योंकि इस ट्रेन की टाइमिंग जयपुर के लिए सुबह की और वापसी में शाम की है।

विधायक और सांसद करेंगे ट्रेन का स्वागत
चौमूं-सामोद रेलवे स्टेशन पर सोमवार सुबह 8:19 बजे पर अरावली एक्सप्रेस ट्रेन पहुंचेगी तो 2 मिनट उसका ठहराव होगा। इस दौरान सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती और विधायक रामलाल शर्मा ट्रेन का स्वागत करेंगे।