पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पर्यावरण:बगरू पालिका लगाएगी एक हजार पौधे, पर्यावरण संरक्षण का संदेश

चौमू11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नगर पालिका बगरु ने इस बार मानसून सत्र में 1000 पौधे लगवाने का लक्ष्य रखा है। इसके लिए नगरीय क्षेत्र में क्लीन अर्थ एनजीओ के माध्यम से पौधारोपण कार्यक्रम का शुभारंभ गुरुवार को पालिकाध्यक्ष संतोष चौहान ने दशहरा मैदान में पौधा लगाकर किया। कार्यक्रम में नगर पालिका ईओ अजय अरोड़ा, प्राचार्य विनीता सिंह भी मौजूद थे।
पौधारोपण कार्यक्रम में ईओ अरोड़ा ने कहा कि पेड़ पौधे प्रकति का असली श्रंगार है,आमजन से भी एक पौधे अवश्य लगाने का आव्हान करते हुए मानसून सत्र में इस बार सुरक्षित एवं सार्वजनिक स्थानों पर विभिन्न किस्म के एक हजार पौधे लगाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है। तकिया स्टैंड पर आमजन को पर्यावरण संरक्षण के प्रति जागरूकता को लेकर नुक्कड़ नाटक भी आयोजन किया गया।
सेवानिवृत्त कर्मी को दी विदाई
माधोराजपुरा| कस्बे के उप तहसील कार्यालय पर 22 साल से दे रहे चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी सियाराम शर्मा आज सेवानिवृत्त हो गए। इस उपलक्ष पर तहसील परिसर के सभी समस्त कर्मचारी गण उनको विदाई दी। इस अवसर पर उप तहसीलदार भंवर सिंह, गिरदावर गिर्राज चौधरी, पवन शर्मा, कनिष्ठ लिपिक शंकर लाल शर्मा, पटवार संघ के अध्यक्ष शिखर चंद जैन, अजय, पहलाद एवं पटवारी गण स्टांप वेंडर आदि लोग उपस्थित थे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें