फ्री सुविधाओं पर बीजेपी ने उठाए सवाल:बीजेपी MLA रामलाल शर्मा बोले- 3.5 हजार रोडवेज बसों में 25 लाख परीक्षार्थियों को कैसे कराएगी यात्रा, उपखंड से बाहर कैसे होगी भोजन की व्यवस्था

चौमूं4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बीजेपी विधायक रामलाल शर्मा - Dainik Bhaskar
बीजेपी विधायक रामलाल शर्मा

प्रदेश में रविवार को होने वाले REET को लेकर सरकार ने तमाम तैयारियां पूरी कर ली है। परीक्षार्थियों के लिए प्रदेश सरकार ने फ्री परिवहन सेवा और भोजन के लिए भी नि:शुल्क व्यवस्था इंदिरा रसोई के जरिए की है। सरकार द्वारा उपलब्ध करवाई जा रही दोनों नि:शुल्क सुविधाओं पर बीजेपी ने सवाल खड़े किए हैं।

बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने कहा कि राजस्थान रोडवेज के पास केवल 3500 बस उपलब्ध हैं। ऐसे में प्रदेश सरकार 25 लाख परीक्षार्थियों को नि:शुल्क यात्रा कैसे करवाएगी। रामलाल शर्मा ने कहा कि सरकार ने इंदिरा रसोई के जरिए नि:शुल्क भोजन उपलब्ध करवाने की बात कही है। लेकिन इंदिरा रसोई केवल उपखंड मुख्यालय पर ही उपलब्ध है। ऐसे में कई परीक्षा सेंटर उपखंड से बाहर है, वहां भोजन की व्यवस्था सरकार कैसे उपलब्ध करवाएगी।

रामलाल शर्मा ने कहा जिस तरह से नागौर और सीकर में रीट परीक्षा में नकल कराने की तैयारी कराने वाले लोग पकड़े गए हैं। इससे लगता है कि जो परीक्षार्थी वर्षों से परीक्षा की तैयारी कर रहे थे, उनकी उम्मीदों पर पानी नहीं फिर जाए। रामलाल शर्मा ने परीक्षा में पूरी पारदर्शिता रखने की सरकार से मांग की है।

खबरें और भी हैं...