MLA रामलाल शर्मा बोले- राज्य सरकार की नीतियां फेल:20 जून को BJP करेगी जन आक्रोश सभा

चौमूं4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
विधायक रामलाल शर्मा ने कहा कि राज्य सरकार की नीतियों के विरोध में 20 जून को जन आक्रोश सभा का आयोजन किया जाएगा। - Dainik Bhaskar
विधायक रामलाल शर्मा ने कहा कि राज्य सरकार की नीतियों के विरोध में 20 जून को जन आक्रोश सभा का आयोजन किया जाएगा।

चौमूं विधायक और बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने राज्य सरकार की नीतियों पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि राज्य में कांग्रेस सरकार की नीतियां फेल साबित हो रही हैं। राज्य सरकार की नीतियों के विरोध में 20 जून को जन आक्रोश सभा का आयोजन किया जाएगा।

विधायक रामलाल शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि 20 जून को वे अपने जन्मदिन पर राज्य सरकार की नीतियों के विरोध में जन आक्रोश सभा का आयोजन करेंगे। इस सभा में जनता से जुड़े तमाम मुद्दों पर चर्चा होगी। उन्होंने कहा कि चौमूं उपखंड में सरकारी योजनाओं का लोगों को लाभ नहीं मिल रहा है। सरकार ने बजट घोषणा में 10 लाख लोगों को खाद्य सुरक्षा योजना में जोड़ने का दावा किया था लेकिन वह फेल हो गया।

मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की जल जीवन मिशन योजना के तहत भी चौमूं इलाके में कोई काम नहीं हो रहा। राज्य सरकार के अफसर इस योजना को पलीता लगा रहे हैं। बेरोजगार युवक दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर हैं। राज्य सरकार धीरे-धीरे बेरोजगारी भत्ते को भी बंद करने का काम कर रही है। शर्मा ने राज्य सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान मुख्यमंत्री ने चौमूं तक मेट्रो ट्रेन चलाने का वादा किया था और बीसलपुर का पानी लाने की बात कही थी। लेकिन इलाके में ना ट्रेन चली और ना ही बीसलपुर का पानी आया।

उन्होंने कहा कि लोगों की आस्था की भी सरकार को कोई कदर नहीं है। वीर हनुमान जी मंदिर पर लगे रोप-वे को भी कांग्रेस की सरकार ने बंद करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार आते ही रोप वे शुरु किया जाएगा। उन्होंने कहा कि चौमूं नगरपालिका में जिस तरह से भ्रष्टाचार हुआ है उस पर बोलने की जरूरत नहीं है। बिना पानी के सोर्स के ही नगरपालिका ने शहर में पाइप लाइन डाल दी लेकिन पाइप लाइन में एक बूंद पानी नहीं आया।