प्रेरणा दिवस पर ब्लड डोनेट कैम्प का आयोजन:दैनिक भास्कर ग्रुप के चेयरमैन स्वर्गीय रमेश चंद्र अग्रवाल के जन्मदिवस पर लगाया रक्तदान शिविर

चाैमूं6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दैनिक भास्कर के चेयरमैन स्वर्गीय रमेश चंद्र अग्रवाल के जन्मदिवस पर रक्तदान शिविर में ब्लड डोनेट करते हुए। - Dainik Bhaskar
दैनिक भास्कर के चेयरमैन स्वर्गीय रमेश चंद्र अग्रवाल के जन्मदिवस पर रक्तदान शिविर में ब्लड डोनेट करते हुए।

चौमूं शहर में मंगलवार को राधा स्वामी बाग स्थित बनाला हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर में दैनिक भास्कर के चेयरमैन स्वर्गीय रमेश चंद्र अग्रवाल के जन्मदिवस 30 नवंबर को प्रेरणा दिवस के रूप में मनाते हुए रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा है। यहां पर सुबह से ही स्वैच्छिक रक्तदान करने के लिए बड़ी संख्या में लोग शिविर में पहुंचे हैं। रक्तदान करने को लेकर रक्तदाताओं में काफी उत्साह देखने को मिला।

दैनिक भास्कर समूह की ओर से देश में कम पड़ने वाले ब्लड को देखते हुए इस रक्तदान शिविर आयोजन की पहल की गई है। जिससे यह रक्तदान जरूरतमंद लोगों के काम आ सके और इस रक्त की बूंद से किसी की जिंदगी बचाई जा सकती है। इस मौके पर बराला हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉ. हनुमान बराला और डॉ. श्रवण बराला सहित अन्य स्टॉफ भी मौजूद रहा। इस रक्तदान शिविर में बराला हॉस्पिटल की ओर से रक्तदाताओं को हेलमेट और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मान किया गया।

कार्यक्रम में विजेंद्र शर्मा सैटेलाइट हेड जयपुर, दिवाकर भारती ब्यूरो चीफ चौमूं, अमित मिश्रा असिस्टेंट मैनेजर मार्केटिंग, बाबूलाल राठी उपसंपादक चौमूं ब्यूरों उमेश गौड़, निखिल तिवारी, द्वारका शर्मा, जसवंत सैनी सहित दैनिक भास्कर के प्रतिनिधि उपस्थित रहें। इस मौके पर दैनिक भास्कर समूह की ओर से रक्तदाताओं को आभार-पत्र भेंटकर सम्मान किया गया। इस अवसर पर राजपूत महासभा प्रवक्ता एवं पूर्व पार्षद विक्रम सिंह जोधा, यूथ कांग्रेस अध्यक्ष अनुज आत्रेय, सुरेश शेरावत, लालचंद झाझड़ा सहित काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।