घर की छत पर मिला युवक का अधजला शव:शराब पार्टी के दौरान आया मिर्गी का दौरा, मां बुलाने पहुंची तो चारपाई सहित जला मिला

चौमूं7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घर की छत पर मिला विकास का अधजला शव, पुलिस ने एफएसएल टीम की मदद से सबूत जुटाए। - Dainik Bhaskar
घर की छत पर मिला विकास का अधजला शव, पुलिस ने एफएसएल टीम की मदद से सबूत जुटाए।

चौमूं कस्बे के सामोद रोड पर बुधवार देर शाम एक मकान की छत पर एक युवक का अधजला शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव देखकर परिवार के होश उड़ गए। पुलिस ने एफएसएल टीम की मदद से सबूत जुटाए। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

चौमूं एसीपी राजेंद्र सिंह निर्वाण ने बताया कि सामोद रोड निवासी विकास शर्मा (35) मानसिक बीमार था। शाम करीब साढ़े छह बजे उसकी मां आशा देवी छत पर गई तो विकास शराब पी रहा था। जिसके बाद मां नीचे आकर अपना काम करने लगी। करीब एक घंटे बाद खाना खाने के लिए बुलाने मां छत पर पहुंची। वहां विकास का अधजला शव जली हुई चारपाई पर पड़ा मिला। लाश मिलने का पता चलने पर परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और एफएसएल टीम की मदद से साक्ष्य जुटाए। पुलिस प्रथमदृष्टया जांच में सामने आया है कि विकास शराब और बीड़ी-सिगरेट पीने का आदी था। माना जा रहा है कि चारपाई पर बैठकर नशा करने के दौरान उसको मिर्गी का दौरा आया और हाथ में लगी जली बीड़ी-सिगरेट से बिस्तरों में आग लग गई। चारपाई के साथ विकास की जिंदा जलने से मौत हो गई।

परिवार में मचा कोहराम
घटना से परिवार में कोहराम मच गया और मृतक की मां आशा देवी का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। वहीं मृतक विकास के पिता बाबूलाल शर्मा की वर्ष 2008 में मौत हो गई थी। और मृतक विकास के बड़े भाई सांवरमल शर्मा की मई 2021 में कोरोना की बीमारी के चलते मौत हो गई थी। परिवार में सांवरमल के एक बेटा व एक बेटी हैं। घटना के दौरान घर पर सिर्फ मृतक की मां और 2 छोटे बच्चे थे।