पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैक मेलिंग:पहले प्रेमजाल में फंसाया, अश्लील वीडियो बनाकर अब मांग रहे रुपए

चौमू21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
राजावास|पुलिस की गिरफ्त में पति नीरज व उसके रिश्तेदार। - Dainik Bhaskar
राजावास|पुलिस की गिरफ्त में पति नीरज व उसके रिश्तेदार।
  • ब्लैक मेलिंग से परेशान युवक ने युवती और उसके साथियों पर मामला दर्ज कराया

कालवाड़ थाने में एक ब्लैक मेलिंग से परेशान युवक ने युवती और उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। रिपोर्ट में युवक ने एक युवती व उसके 3 साथियों पर ब्लैकमेल कर रुपयों की मांग करने का आरोप लगाया है।33 वर्षीय पीड़ित युवक ने बताया कि वह ग्राम बायड़,पोस्ट गगराना, तहसील मेड़ता सिटी नागौर का रहने वाला है और रोडवेज विभाग में संविदा पर परिचालक की नौकरी करता है। करीब 5 माह पूर्व वह जोधपुर से जयपुर आ रहा था। इस दौरान उसी बस में एक लड़की जयपुर आई थी। लड़की ने जोधपुर से जयपुर हमेशा आने की बात कहकर परिचालक के मोबाइल नंबर ले लिए।

उसके बाद दोनों आपस में व्हाट्सएप पर चैट व कॉलिंग करने लग गए। जिसके बाद दोनों की दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई। मार्च में युवती ने मिलने के बहाने उसे फोन कर लवकुश गेस्ट हाउस पावटा सर्किल जोधपुर में बुलाया। गेस्ट हाउस में पहुंचने पर आपस में बातें करने के बाद युवती ने गेस्ट हाउस के कमरे में ले जाकर अपनी मर्जी से उसके साथ अंतरंग संबंध बनाए। उसके बाद उस युवती ने 3 जुलाई को जयपुर आने की बात कहकर मिलने बुलाया। युवती के कहने पर भांकरोटा चौराहे पर आकर कॉल किया, तो युवती ने रिद्धि सिद्धि विनायक नर्सिंग कॉलेज माचवा के सामने कॉलोनी में अपने बहन के मकान में ले गई। युवती मकान में अकेली थी। युवती ने अपनी मर्जी व सहमति से अंतरंग संबंध बनाए।उसके तुरंत बाद मकान में दो लड़के आ गए। युवती ने युवक यशपाल को बाथरूम में छुप जाने के लिए कहा, लेकिन लड़कों के देख लेने पर मनीषा को दूसरे कमरे में भेज दिया।

उसके बाद तीनों ने मिलकर डरा धमका कर कपड़े उतरवाकर अश्लील वीडियो बना लिया। मोबाइल छीनकर मनीषा के साथ की गई चैटिंग को फोन से खुद के फोन में ट्रांसफर कर युवक के फोन से डेटा डिलीट कर दिया और जान बचाने की बात कहकर तुरंत 20 हजार रुपए की मांग की। कुछ देर बाद एक लड़का और वहां आ गया व तीनों लड़कों ने जेल भिजवाने की बात कह कर 5 लाख रुपए की मांग करने लगे।इसके अलावा पीड़ित ने बताया कि उक्त तीनों लड़कों ने जेल भिजवाने की धमकी दी। इतना ही नहीं तीनों लड़कों ने डरा धमका कर युवक की जुबानी से गोशाला में 5 लाख 11 हजार रुपए जमा करना बुलवाकर वीडियो बना लिया।

इसके बाद कार में बिठाकर हर सूरत में 3 दिन में पैसे की व्यवस्था करने की बात कह कर 200 फीट बाईपास के पास छोड़ गए और अब वह युवती और उसके साथी युवक को बार-बार कोल व मैसेज कर रुपयों की मांग कर रहे हैं। पैसे नहीं देने पर हनी ट्रैप में फंसा कर जेल भिजवाने की धमकी दी है। कालवाड़ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच कालवाड़ थाना अधिकारी गुरुदत्त सैनी कर रहे हैं।

जयपुर में रह रहे पति के प्रेम-प्रसंग का पता चला तो आगरा से आई पत्नी, प्रेमिका के घर हंगामा

राजावास|हरमाड़ा थाना इलाके में एक युवक को पत्नी के होते हुए प्रेमिका को रखना महंगा पड़ गया, जब आधी रात को युवक की पत्नी प्रेमिका के घर पहुंच गई और गुस्से में पत्नी ने वहां पर हंगामा करना शुरू कर दिया। आधी रात को हुए हंगामे की सूचना मिलने के बाद आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और हरमाड़ा थाना पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पहले तो समझाइश की, नहीं माने, तो आरोपी पति,पत्नी, प्रेमिका व हंगामा कर रहे पांच रिश्तेदारो को भी शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। थानाधिकारी चेनाराम बेडा ने बताया कि आरोपी युवक नीरज सिंह की आगरा की एक युवती से शादी हुई थी। शादी के बाद युवक जयपुर के हरमाड़ा इलाके में किराए के मकान में अपनी प्रेमिका के साथ रहने लग गया।

इधर आरोपी की पत्नी को इस बात की जानकारी मिली, तो वह आधी रात को अपने भाई, रिश्तेदारों के साथ हरमाड़ा स्थित उसके आवास पर पहुंच गई। पति नीरज भी अचानक पत्नी को देखकर पहले तो सकपका गया। पत्नी पति नीरज को अपने साथ ले जाना चाहती थी, वह नहीं माना तो पत्नी ने देर रात को नीरज के सामने ही प्रेमिका के घर हंगामा खड़ा कर दिया। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने काफी देर तक समझाइश की,लेकिन बात नहीं बनी, तो पुलिस ने उन्हें व अन्य पांच रिश्तेदारों को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और भी हैं...