• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Chomu
  • Gold Earrings Were Robbed From A Young Man, Sold To The Jeweler, On The Information Of The Informer, The Police Caught Two Robbers Involved In The Crime, Then The Police Reached The Jeweler

लूट के 3 बदमाश पकड़े, माल बरामद:एक युवक से लूटी थी सोने की बालियां ज्वैलर को बेची, मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने वारदात में शामिल दो लूटेरों को पकड़ा तो ज्वैलर तक पहुंची पुलिस

चौमूंएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में लूट के आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में लूट के आरोपी।

सामोद थाना पुलिस ने लूट के मामले में गुरुवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने एक नाबालिग को भी निरुद्ध किया गया है।

गोविंदगढ़ सीओ संदीप सारस्वत ने बताया कि मामले में आरोपी पवन प्रजापत (25) पुत्र मदन लाल प्रजापत निवासी कुम्हारों का मोहल्ला मोरीजा और सरदार उर्फ श्रवण योगी (21) पुत्र राजेंद्र योगी निवासी सीकर बाजार श्रीमाधोपुर हाल मोरीजा सामोद को गिरफ्तार किया है। वह इस लूट की वारदात में शामिल एक नाबालिग को भी पुलिस ने पकड़ा है। पूछताछ में आरोपियों ने 18 सितम्बर को भागीरथ से लूट की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया। लूटी गई सोने की लोंग को चौमूं के प्रजापत ज्वैलर्स पर बेचना कबूल किया है। इस पर पुलिस ने ज्वैलर्स दुकान मालिक पवन प्रजापत से भी पूछताछ की तो लूट का माल खरीदना कबूल किया। आरोपियों से लूट का सामान सोने की 2 लोंग भी पुलिस ने बरामद कर ली है। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ जारी है।

इस प्रकार दिया घटना को अंजाम

पुलिस ने बताया कि आरोपी सरदार योगी अपने अन्य साथी के साथ मोरीजा गढ़ पहाड़ियों में घूमने आए दो लड़कों में से एक लड़के के कानों में पहने सोने की लोंग देखकर उस लड़के का मुंह दबाकर दोनों कानों की बालियां छीन ले गए व एक लड़के के पास बैग को छीन लिए और छीनी हुई सोने की लोंग को नाबालिग बालक ने चौमूं के प्रजापत ज्वैलर्स को बेच दिया था। और एक व्यक्ति को डरा धमका कर बैग छीनकर फरार हो गए थे।इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

खबरें और भी हैं...