बजरी माफिया ने परिवहन विभाग की टीम को पीटा:ट्रेलर ड्राइवर ने उड़न दस्ते की गाड़ी को मारी टक्कर, टोल प्लाजा पर तोड़े बैरिकेड्स

चौमूं10 महीने पहले
ट्रेलर ड्राइवर ने टांटियावास टोल प्लाजा पर बैरिकेड्स तोड़ दिए और फरार हो गया।

चौमूं थाना इलाके में गुरुवार देर रात बजरी माफिया ने परिवहन विभाग की टीम के साथ मारपीट की और फरार हो गए। हरमाड़ा इलाके में 14 नंबर आदर्श पुलिया चौराहा के पास उड़न दस्ता वाहनों की चेकिंग कर रहा था। इसी दौरान उड़न दस्ते की टीम ने एक ट्रेलर को रुकने का इशारा किया, लेकिन ट्रेलर ड्राइवर ने स्पीड तेज कर दी और परिवहन विभाग की गाड़ी को टक्कर मारकर फरार हो गया। गनीमत रही कि जीप में बैठे अधिकारी और कर्मचारी सुरक्षित बच गए। उड़न दस्ते ने ट्रेलर का पीछा किया और टांटियावास टोल प्लाजा पर ट्रेलर को रुकवा लिया। इस बीच ट्रेलर ड्राइवर ने फोन कर और भी साथियों को बुला लिया। आरोपियों ने परिवहन विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ मारपीट की और भाग निकले।

ट्रेलर ड्राइवर ने परिवहन विभाग की गाड़ी को टक्कर मार दी। गनीमत रही कि अधिकारी और कर्मचारी सुरक्षित बच गए
ट्रेलर ड्राइवर ने परिवहन विभाग की गाड़ी को टक्कर मार दी। गनीमत रही कि अधिकारी और कर्मचारी सुरक्षित बच गए

परिवहन विभाग की टीम से मारपीट की सूचना मिलने पर चौमूं थाना पुलिस के मौके पर पहुंची। ट्रक की टक्कर से परिवहन विभाग की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। मारपीट में परिवहन विभाग के इंस्पेक्टर अशोक कविया के भी चोट आई है, तो वहीं टोल मैनेजर रवि सिंह भी घायल हो गया। इंस्पेक्टर अशोक कविया ने पूरे मामले को लेकर चौमूं पुलिस थाने में ट्रेलर ड्राइवर के खिलाफ राजकार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज कराया है। चौमूं पुलिस फरार ट्रक ड्राइवर की तलाश कर रही है। टांटियावास टोल प्लाजा पर बजरी से भरे ट्रेलर के बैरिकेड्स और रेलिंग तोड़ने का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।