• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Chomu
  • History sheeter Sandeep Bugala Of Chaumun Police Station Was Involved In The Murder Case, CST Team Caught, Two Accused Have Already Been Arrested In The Case

2 साल से फरार इनामी बदमाश गिरफ्तार:चौमूं थाने के हिस्ट्रीशीटर संदीप बुगाला हत्याकांड में शामिल थे आरोपी, सीएसटी टीम ने पकड़ा, मामले में दो आरोपी पहले हो चुके हैं गिरफ्तार

चौमूं15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त मेंं आए आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त मेंं आए आरोपी।

सीएसटी टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए गुरुवार को दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त क्राइम ब्रांच सुरेश चौधरी ने बताया कि संदीप बुगाला हत्याकांड में शामिल दोनों आरोपी करीब 2 सालों से फरार चल रहे थे। पुलिस ने शोयब तंवर पुत्र गुलाब नबी को विद्याधर नगर इलाके से और अनीश कुरैशी पुत्र मोहम्मद अमीन कुरैशी को सीकर से गिरफ्तार किया है। सीएसटी टीम ने दोनों आरोपियों को चौमूं पुलिस को सौंप दिया है। इस कार्रवाई में सीएसटी टीम के कांस्टेबल राजकुमार मांडिया की अहम भूमिका रही है।

मामले में दो आरोपी पहले हो चुके हैं गिरफ्तार
आरोपी मोहम्मद हसन उर्फ बंटी पठान पुत्र अली हसन पठान और अमित कुमार चौधरी पुत्र भैरूराम चौधरी को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। आरोपी बंटी पठान भी चौमूं पुलिस थाने का हिस्ट्रीशीटर है। जिसके खिलाफ मारपीट, लूट, डकैती और हत्या के कई मामले दर्ज हैं। आरोपी कई बार जेल भी जा चुका है। वहीं आरोपी अमित चौधरी के खिलाफ भी हत्या, जबरन प्लाटों पर कब्जा करना सहित अन्य मामले दर्ज हैं।

बता दें 23 जून 2019 को नेशनल हाईवे-52 पर हाड़ौता चौराहे के पास एक रेस्टोरेंट पर चौमूं थाने के हिस्ट्रीशीटर संदीप बुगाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मामले में सीएसटी टीम के पुलिस निरीक्षक रविंद्र प्रताप सिंह के नेतृत्व में सीकर व आसपास के इलाकों में वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए टीम गठित की गई। टीम ने कार्रवाई करते हुए हत्याकांड मामले में फरार चल रहे एक-एक हजार रुपए के दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

खबरें और भी हैं...