कोचिंग स्टूडेंट बनकर रह रहा था वाहन चोर:हॉस्पिटल, बैंक व भीड़भाड़ वाली जगहों पर करता वारदात, CCTV फुटेज के आधार पर पकड़ा, निशानदेही पर चोरी की 6 बाइक बरामद

चौमूंएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में आरोपी विकास चौधरी। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में आरोपी विकास चौधरी।

चौमूं थाना पुलिस ने मंगलवार को एक शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से चोरी की 6 बाइक बरामद की है। फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

एसएचओ हेमराज सिंह गुर्जर ने बताया कि वाहन चोरी के मामले में आरोपी विकास चौधरी (19) पुत्र बंशीधर चौधरी निवासी मानजी की ढाणी गांव काबरो का बास रेनवाल को गिरफ्तार किया है। शातिर वाहन चोर विकास चौधरी पिछले कई दिनों से चौमूं में किराए का कमरा लेकर रह रहा था और मकान मालिक व पड़ौसियों को कोचिंग करना बताया था। दिन में हॉस्पिटल, बैंक, पेट्रोल पम्प व भीड़भाड़ वाली जगह पर बाइक चोरी की वारदात को अंजाम दे रहा था।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पकड़ा

चौमूं इलाके में बाइक चोरी की बढ़ती वारदात को देखकर स्पेशल टीम को लगाया गया। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेजों को खंगालना शुरू किया गया। फुटेज के आधार पर मुखबिरों से जानकारी प्राप्त कर पुलिस टीम आरोपी विकास चौधरी तक जा पहुंची। सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपी ने चौमूं इलाके में बाइक चोरी करना स्वीकार किया। जिनकी निशानदेही पर चोरी की 6 बाइक जब्त की गई है।

खबरें और भी हैं...