महिला ने मौत को गले लगाया:विवाहिता ने फंदा लगाकर किया सुसाइड, तलाक के बाद दो महीने पहले ही हुआ था राजीनामा

चौमूं6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक विवाहिता ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया है। यह घटना गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के खेजरोली गांव की है। शुक्रवार देर शाम विवाहिता संदिग्ध परिस्थितियों में अपने कमरे में पंखे से साड़ी का फंदा लगाकर लटकी मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को चौमूं के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

इस बीच, विवाहिता के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने रात को कमरे को सील कर दिया था। शनिवार सुबह FSL की टीम जांच के लिए पहुंची और कमरे से सबूत जुटाए।

शादी के तीन साल बाद हुआ था तलाक
गोविंदगढ़ थाना प्रभारी हरिनारायण शर्मा ने बताया कि नायन अमरसर गांव निवासी मोहनी देवी सैनी (28) की शादी साल 2017 में बोडी की ढाणी (खेजरोली) निवासी किशोरमल सैनी पुत्र भोलूराम सैनी के साथ हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद ही पति-पत्नी और ससुराल पक्ष के लोगों के बीच विवाद होने लगा। विवाद के बाद मोहनी देवी अपने पीहर अमरसर में रहने लगी। करीब 3 साल बाद दोनों का तलाक हो गया था। नवंबर 2021 में पति-पत्नी के बीच राजीनामा हो गया और दोनों ने कोर्ट में शादी कर ली, लेकिन शुक्रवार को विवाहिता ने सुसाइड कर लिया। विवाहिता के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर दहेज प्रताड़ना और मारपीट करने का आरोप लगाया है।

पुलिस ने जुटाए सबूत
हरिनारायण शर्मा ने बताया कि रात में कमरे को सील कर दिया था। शनिवार सुबह FSL ने घटनास्थल से सबूत जुटाए हैं। सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम होगा। मृतका के परिजनों की रिपोर्ट के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी। मामले की जांच गोविंदगढ़ सीओ राजेश ढाका को दी गई है।