पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या का केस:मानपुरा माचेड़ी में विवाहिता ने फंदे से लटककर दी जान

चौमू2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पड़ोस की महिला काम पर साथ ले जाने के लिए घर पहुंची तो पता चला, पीहर पक्ष ने दर्ज कराया हत्या का केस
  • जमवारामगढ़ डीएसपीको सौंपी मामले की जांच

मानपुरा माचेड़ी कस्बे के रैगर मोहल्ले में शनिवार सुबह 8 बजे सनसनी फैल गई, जब एक विवाहिता का शव उसके कमरे में टिन शेड के कुंदे से चुन्नी के फंदे से लटका मिला। इस घटना का पता भी तब चला जब पड़ोस में रहने वाली महिला उसके घर काम पर साथ ले जाने के लिए गई तो उसे कमरे में शव लटका दिखाई दिया। इसके बाद महिला ने घटना के बारे में अन्य ग्रामीणों को बताया। बाद में सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर निम्स अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा। दूसरी ओर पीहर पक्ष से मृतका के पति के खिलाफ दहेज के लिए प्रताड़ित करने और हत्या करने का मामला दर्ज करवाया गया है।जानकारी के अनुसार कस्बे के रैगर मोहल्ले में रहने वाली पूनम रैगर (20) पत्नी जितेंद्र रैगर का शव चुन्नी के फंदे से उसके कमरे में लटका मिला। पड़ौस की रहने वाली महिला नंदी देवी मृतका पूनम देवी को काम पर साथ ले जाने के लिए उसके घर गई, तो घटना का पता चला। उसने पड़ोसियों को बुलाकर मामले की जानकारी दी। सूचना पर जमवारामगढ़ वृत्ताधिकारी लाखन सिंह मीणा, चंदवाजी थानाधिकारी विक्रांत शर्मा व रीको पुलिस चौकी प्रभारी बबरूभान यादव मय जाब्ते मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर एंबुलेंस से पुलिस ने शव को निम्स अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। दोपहर बाद पोस्टमार्टम करवाकर पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया और शाम को 5:30 बजे मृतका का अंतिम संस्कार किया गया।सास को बहू का सहारा था वह भी छूट गयापूनम की सास हरदेवी ईंट-भट्टे पर मजदूरी का काम करती थी। पूनम का ससुर मोहनलाल मानसिक रूप से विक्षिप्त है। ऐसे मेरे पूनम ही घर को संभालती थी। बहू की मौत की सूचना पर हर देवी का बुरा हाल था।

सुबह 7 बजे @ सास को खाना बनाकर काम पर भेजा सुबह 7 बजे पूनम ने अपनी सास हरदेवी को खाना बनाकर टिफिन में पैक किया था। इसके बाद हरदेवी घटवाड़ा स्थित सर्वेश भट्टे पर मजदूरी के लिए चली गई। परिवार की माली हालत कमजोर होने के चलते पूनम ने पड़ोस की नंदी देवी को गलीचे पर काम करने के लिए कह रखा था। जब नंदी देवी उसे बुलाने घर के आंगन में पहुंची, तो उसे कोई दिखाई नहीं दिया। आवाज देने पर उत्तर नहीं मिलने पर उसने पूनम के कमरे का किवाड़ खोला, तो वह चुन्नी के फंदे से लटकी हुई दिखाई पड़ी। इतने में नंदी देवी की चीख निकल गई। उसकी आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोग दौड़ कर आए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें