पीसीसी चीफ के बयान पर BJP का पलटवार:MLA रामलाल बोले- CM के प्रवक्ता का काम कर रहे डोटासरा, थोड़े दिन बाद डॉ.चंद्रभान जैसी होगी स्थिति

चौमूंएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रामलाल शर्मा, भाजपा प्रदेश प्रवक्ता। - Dainik Bhaskar
रामलाल शर्मा, भाजपा प्रदेश प्रवक्ता।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया को लेकर कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा की ओर से दिए गए बयान को लेकर बीजेपी ने पलटवार किया है। बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने डोटासरा के बयान पर पलटवार करते हुए कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने किसान के बेटे पर भरोसा करके राजस्थान की कमान सौंपी है। सतीश पूनिया विद्यार्थी परिषद से भाजपा पार्टी के साथ काम कर रहे है, लेकिन कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा तो मुख्यमंत्री के प्रवक्ता के तौर पर काम कर रहे हैं।

विधायक रामलाल शर्मा ने तंज कसते हुए कहा थोड़े दिन बाद ही गोविंद सिंह डोटासरा की हालत भी डॉ. चंद्रभान की तरह से होने वाली है। रामलाल शर्मा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में किसान कौम से जुड़े नेता नाथूराम मिर्धा, शीशराम ओला, कुंभाराम जाट, परसराम मदेरणा जैसे नेताओं का क्या हश्र हुआ। यह किसी से छुपा हुआ नहीं है। यह सब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के होते हुए हुआ। उन्होंने कहा कि जिस तरह से सार्वजनिक मंच पर शिक्षकों के समूह के बीच गोविंद सिंह डोटासरा की सार्वजनिक बेज्जती हुई। इतनी बड़ी बेइज्जती होने के बाद भी आखिर ना जाने किस मोह के चलते वे चिपके हुए नजर आते हैं। जिस तरह के हालात अब बने हुए है। इन हालातों में गोविंद सिंह डोटासरा को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए। कांग्रेस की सरकार अंतर्कलह से जूझ रही है। कांग्रेस के असंतुष्ट विधायक और नेता लगातार अपनी पार्टी पर सवाल खड़े कर रहे हैं। रामलाल शर्मा ने डोटासरा को नसीहत दी है कि आप अपनी पार्टी की चिंता करो, आपको भाजपा की चिंता करने की जरूरत नहीं है।