20 लाख की फिरौती मांगने वाले दो बदमाश गिरफ्तार:आरोपियों के घर दबिश में मोबाइल और बाइक मिली, किडनैप हुए युवक का नहीं लगा सुराग

चौमूं11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रामस्वरूप जाट का किडनैप कर परिजनों से 20 लाख की फिरौती मांगने के दो आरोपी गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
रामस्वरूप जाट का किडनैप कर परिजनों से 20 लाख की फिरौती मांगने के दो आरोपी गिरफ्तार।

कालाडेरा थाना पुलिस ने युवक का किडनैप कर 20 लाख रुपए की फिरौती मांगने वाले दो बदमाशों को शुक्रवार शाम गिरफ्तार किया है। अपहृत युवक का अभी तक पता नहीं चला है। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ करने के साथ ही अपहृत युवक की तलाश की जा रही है।

थानाप्रभारी हरबेन्द्र सिंह ने बताया कि मामले में आरोपी प्रकाश यादव (35) निवासी घिनोई कालाडेरा और सांवरमल यादव (27) निवासी मुंडिया कालाडेरा को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शुक्रवार शाम दोनों आरोपियों को घर पर दबिश देकर पकड़ा है। अपहृत युवक का पता नहीं चल सका है, लेकिन उसके कपड़े, मोबाइल व बाइक आरोपियों के कब्जे से बरामद किए है।

जिंदा जलाने की धमकी देकर मांगे 20 लाख
थानाप्रभारी हरबेन्द्र सिंह ने बताया कि हिंगोलिया जोबनेर निवासी रामस्वरूप जाट का किडनैप हुआ है। परिजनों ने रिपोर्ट में बताया कि कालाडेरा के घिनोई आरोपी प्रकाश यादव और सांवरमल यादव ने अपहरण करके रामस्वरूप जाट को बंधक बना लिया था। परिजनों को कॉल करके 20 लाख रुपए की डिमांड की गई। रुपए नहीं देने पर जिंदा जलाने की धमकी देने का एक ऑडियो भी भेजा।

खबरें और भी हैं...