• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Chomu
  • Municipality Administration Launched A Campaign Against Illegal Encroachment, Removed Hand Carts From Bus Stand And Morija Road, Police Remained Present

अवैध अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई:नगर पालिका प्रशासन ने अवैध अतिक्रमण के खिलाफ चलाया अभियान, बस स्टैंड व मोरीजा रोड से थड़ी-ठेले हटाए, पुलिस जाब्ता रहा मौजूद

चौमूंएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
अतिक्रमण हटाते नगरपालिका के कर्मचारी। - Dainik Bhaskar
अतिक्रमण हटाते नगरपालिका के कर्मचारी।

चौमूं कस्बे में बुधवार सुबह नगरपालिका प्रशासन ने अवैध अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई की। इस दौरान मुख्य बस स्टैंड, मोरीजा रोड सहित अन्य चौराहों से थड़ी-ठेलों को जब्त किया है। नगरपालिका प्रशासन ने अतिक्रमण हटाते हुए दुकानों के बाहर हो रखे अतिक्रमण लेकर दुकानदारों को हिदायत दी। नगर पालिका प्रशासन ने कहा कि अवैध रूप से हो रहे अतिक्रमण को दुकानदार खुद हटा ले, नहीं तो जेसीबी से अतिक्रमण को हटाया जाएगा।

अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के दौरान पुलिस रही मौजूद।
अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के दौरान पुलिस रही मौजूद।

नगर पालिका प्रशासन की अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई को लेकर थड़ी-ठेले वालों में हड़कंप मच गया। पालिका प्रशासन के जाब्ते को देखकर हाथ ठेला वाले इधर-उधर भागते नजर आए। पालिका प्रशासन ने कार्रवाई के दौरान करीब 6 थड़ी और ठेलों को जब्त किया। इस दौरान नगरपालिका स्वास्थ्य निरीक्षक जय किशन सैनी के साथ ही पुलिस भी मौजूद रही।

शौचालय के पास से हटाया अतिक्रमण
मोरीजा रोड पर बने सार्वजनिक शौचालय के पास लोगों ने थड़ी-ठेले लगाकर अतिक्रमण कर रखा था। जिससे लोगों को आने-जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। इस पर पालिका प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए अवैध अतिक्रमण को हटाया। पालिका प्रशासन ने हिदायत दी है दोबारा यहां पर थड़ी-ठेले नहीं लगाएं। चौमूं पुलिस थाने के हेड कांस्टेबल जितेंद्र सिंह ने बताया कि मोरीजा रोड में बस स्टैंड पर नगरपालिका द्वारा अतिक्रमण हटाने के दौरान पुलिस जाब्ता मांगा गया था। इस दौरान शांति व सुरक्षा व्यवस्था के लिए पुलिस जाब्ता मौजूद रहा।

खबरें और भी हैं...