पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नशे का कारोबार:करधनी में 222 ग्राम गांजा जब्त कर पुलिस ने सप्लायर को गिरफ्तार किया

कालवाड2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

करधनी थाना पुलिस ने ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत कार्रवाई करते हुए एक तस्कर को गिरफ्तार कर 222 ग्राम गांजा जब्त करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना प्राप्त हुई कि गोकुलपुरा फाटक के पास एक तस्कर घूम रहा है। जिसके पास अवैध मादक पदार्थ हो सकते हैं।

सूचना पर पुलिस टीम ने मौके पर दबिश देकर सोहनलाल शर्मा(52) पुत्र भागीरथ शर्मा निवासी सलहेदीपुरा रेनवाल को गिरफ्तार किया और उसके कब्जे से 222 ग्राम गांजा बरामद किया। आरोपी गांजा कहां से लेकर आया था और कहां सप्लाई करना था, इसके बारे में पुलिस पूछताछ कर रही है।

6 महीने में पकडा करीब 5 लाख 20 हजार का गांजा
करधनी पुलिस 6 महीने के अंतराल में ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत 9 कार्रवाई को अंजाम दे चुकी है। इन कुल 9 कार्रवाइयों में पुलिस ने 65 किलो गांजा तस्करों के कब्जे से जब किया है। जिसकी अनुमानित कीमत लगभग 5 लाख 20
हजार है।

अवैध देसी शराब के साथ एक गिरफ्तार
सामोद थाना पुलिस ने गुरुवार देर रात को कार्यवाही करते हुए अवैध शराब बेचने और रखने के आरोप में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। सामोद थाना एसएचओ उमराव सिंह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक शंकरदत्त शर्मा, एएसपी धर्मेंद्र कुमार यादव के निर्देश पर गोविंदपुरी डीएसपी संदीप सारस्वत के सानिध्य में शराब रखने और बेचने वालों के विरुद्ध धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है। डीएसपी संदीप सारस्वत के नेतृत्व मे मुखबिर की सूचना मिली की ग्राम पंचायत महार कला में एक व्यक्ति अवैध शराब बेच रहा है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी महार कला निवासी अनिल कुमार (44)पुत्र प्रभु दयाल जाति कोली को गिरफ्तार किया है। जिसके कब्जे से अवैध देसी शराब के 48 पव्वे घूमर मार्का के बरामद हुए हैं। आरोपी के खिलाफ एक्साइज एक्ट में कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...