पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:गंगोज की रस्म कर हरिद्वार से लौट रहे थे, ट्रेलर से टकराई बस, महिला की मौत

चौमू5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पिता की गोद में मृतका का 4 साल का बेटा।
  • लखेर के पास शनिवार तड़के 3:30 बजे की घटना

दिल्ली-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर लखेर के पास शनिवार तड़के एक बस व ट्रेलर में टक्कर हो गई, जिसमें एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई व तीन अन्य सवारी घायल हो गई। बस में बैठी अन्य सवारियों में भी कोहराम मच गया। दुर्घटना के समय सवारियां नींद में थी।

चंदवाजी थाना पुलिस के सहायक उपनिरीक्षक भूपेंद्र सिंह ने बताया कि एक रोडवेज बस हरिद्वार से सवारियां लेकर जयपुर की ओर जा रही थी। इसी दौरान हाईवे पर लखेर के पास शुक्रवार देर रात करीब 3:30 बजे रोडवेज बस आगे चल रहे ट्रेलर में घुस गई।

दुर्घटना में मीनाक्षी दूण (25) पत्नी सोहन लाल जाट निवासी दूनों वाली ढाणी तिगरिया थाना सामोद की मौके पर ही मौत हो गई। मृतका मीनाक्षी की जेठानी मंजू देवी व जेठ नंछूराम पुत्र चौथ मल जाट सहित एक अन्य घायल हो गए।

मौके पर पहुंची चंदवाजी पुलिस ने कैबिन में फंसे घायल व मृतका को निकाला और निम्स अस्पताल पहुंचाया। मृतका मीनाक्षी अपने जेठ जेठानी के साथ हरिद्वार से चौमू लौट रहे थे। हादसे की सूचना मिलते ही वहीं परिवार के लोगों का रो रो कर बुरा हाल हो गया। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त ट्रेलर व बस को थाने पर लाकर खड़ा किया है।

ढाणी में मचा कोहराम
मृतका मीनाक्षी परिवार के साथ अपनी सास नाना देवी की गंगोज की रस्म करने के लिए हरिद्वार गए थे। जहां गंगोज की रस्म पूरी करके वापस लौट रहे थे। मीनाक्षी जाट के 4 साल का मासूम पुत्र है। हादसे की सूचना मिलने के बाद अलसुबह से ही दूनो की ढाणी तिगरिया में कोहराम मच गया।

महिला के अंतिम संस्कार में लोगों ने शरीक होकर परिवार को ढांढस बंधाया। वही महिला के अंतिम संस्कार के लिए जैसे ही ले जाए जाने लगा तो परिवार के कई सदस्य बेहोश हो गए।

भिड़ंत के बाद 30 मीटर दूर घसीटती गई कार, सवार तीन लोगों को आई चोटें

कानोता | जयपुर आगरा रोड पर खो नागोरियान थाना इलाके में शुक्रवार रात दो कारों में जबरदस्त टक्कर हो गई। आगरा रोड से आ रही एक लग्जरी कार ने प्रेम नगर पुलिया पर हाईवे की कट से गुजर रही दूसरी कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी की एक कार दूसरी को करीब 30 मीटर आगे तक घसीट ले गई। दोनों कारों में सवार तीन लोगों को चोटें आई।

पुलिस ने पहुंचकर गाड़ियों को रात को ही मौके से हटवाया और घायलों को अस्पताल में पहुंचाया। वाइट कलर की मारुति अल्टो कार जयपुर की तरफ से प्रेमनगर कट क्रॉस कर रही थी इसी दौरान आगरा रोड से तेज स्पीड में आ रही हौंडा सिटी कार ने उसे टक्कर मार दी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें