पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विभागीय लापरवाही:सड़कें हुई जर्जर, आवागमन में आ रही है बाधा

चौमू6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सड़कों पर नुकीले पत्थर निकल आए, वाहनों के टायर रोज हो रहे पंक्चर, जिम्मेदार मौन

कस्बे से रामपुरा डाबड़ी की ओर जाने वाली मार्ग पर सार्वजनिक निर्माण विभाग की लापरवाही के कारण सड़क की देखरेख के अभाव में कई जगह से जर्जर हालत में हो चुकी है। इस मार्ग पर रामपुरा डाबड़ी गांव के जाहोता चौराहे के पास सड़क के बीच खड्ढे पड़ जाने से उनमें पानी भर गया है। इन खड्ढों में नुकीले पत्थर निकल आए हैं। जिनसे गुजरने वाले वाहनों के टायर आए दिन पंचर होते रहते हैं । इससे वाहन चालक व पैदल राहगीर भी परेशानी का सामना कर रहे हैं।

स्थानीय सरपंच शैलेश बोहरा व सामाजिक कार्यकर्ता ज्ञानेश्वर जांगिड़ ने सार्वजनिक निर्माण विभाग को एक पत्र लिखकर रामपुरा डाबडी से जाहोता तक की सड़क की मरम्मत का कार्य चालू करने की मांग की है। सरपंच शैलेश बोहरा ने बताया कि इस सड़क का निर्माण काफी वर्ष पूर्व कराया गया था, लेकिन अब सड़क पर भारी वाहनों को गुजरने से सड़क जगह-जगह से क्षतिग्रस्त हो गई है। इस सड़क पर कालाडेरा फैक्ट्री एरिया के बड़े वाहन भी गुजर रहे हैं। इनके आवागमन के कारण सड़क पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुकी है। इसलिए या तो इन वाहनों को रोका जावे या नई सड़क का निर्माण कराया जाए । जिससे वाहन चालकों को राहत मिल सके।

आम रास्ते की डामर सड़क गड्ढों में तब्दील
बिलौंची| घटवाडा बस स्टैंड से मुख्य गांव की ओर जा रहे आम रास्ते की डामर सड़क टूट कर जगह जगह गड्ढों में तब्दील हो चुकी है। कुछ वर्षों पूर्व पुनः इस सड़क का निर्माण करवाकर डामरीकरण करवाया गया था, वाहनों से व मुख्य गांव से ही पानी निकास नाली नहीं बनवाने से ासड़क के ऊपर से पानी आने से टूट कर गड्ढों में तब्दील हो चुकी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उत्तम व्यतीत होगा। खुद को समर्थ और ऊर्जावान महसूस करेंगे। अपने पारिवारिक दायित्वों का बखूबी निर्वहन करने में सक्षम रहेंगे। आप कुछ ऐसे कार्य भी करेंगे जिससे आपकी रचनात्मकता सामने आएगी। घर ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser