महिलाओं ने शराब दुकान के लगाया ताला:कहा- किसी भी सूरत में नहीं खोलने दी जाएगी दुकान

चौमूं3 महीने पहले
इंदिरा कॉलोनी के पास शराब दुकान खोलने का  विरोध करते हुए महिलाओं ने दुकान पर ताला जड़ दिया। - Dainik Bhaskar
इंदिरा कॉलोनी के पास शराब दुकान खोलने का विरोध करते हुए महिलाओं ने दुकान पर ताला जड़ दिया।

रेलवे स्टेशन रोड पर इंदिरा कॉलोनी के पास शराब की दुकान खोलने का शनिवार को स्थानीय लोगों ने विरोध किया। वहीं, आक्रोशित महिलाओं ने शराब की दुकान के ताला जड़ दिया। इस दौरान लोगों की भीड़ जमा हो गई। आक्रोशित महिलाओं ने कहा कि आबादी क्षेत्र के बीच में शराब की दुकान किसी भी सूरत में नहीं खोलने दी जाएगी।

दुकान के बाहर बैठी महिलाओं ने कहा कि अगर शराब की दुकान खुलती है तो महिलाओं का आना जाना भी मुश्किल हो जाएगा। स्थानीय लोगों ने कहा कि जहां शराब का ठेका खोला जा रहा है। वहीं पर प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय भी है। यहां महिलाओं का आना जाना रहता है। उसके बावजूद भी शराब माफिया इस जगह पर शराब की दुकान खोलना चाह रहे हैं। शराब ठेके के लिए किराए पर दुकान देने वाले दुकान मालिक का भी लोगों ने जमकर विरोध किया और नारेबाजी कर विरोध जताया।

मामले की सूचना मिलने पर चौमूं थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और समझाइश का प्रयास किया गया, लेकिन आक्रोशित महिलाओं का विरोध प्रदर्शन जारी रहा। जहां पर शराब की दुकान खोली जा रही है पास में ही प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय है, लेकिन जबरन शराब माफियाओं द्वारा शराब की दुकान खोली जा रही है। आक्रोशित महिलाओं ने चेतावनी देते हुए कहा कि यहां पर किसी भी सूरत में शराब की दुकान नहीं खोलने दी जाएगी।