पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना:बगरू के झालानी मोहल्ले में पॉजिटिव मिलने से सन्नाटा

चौमू2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

कस्बे के झालानी मौहल्ले में एक युवक के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद चिकित्सा टीम व प्रशासन हरकत में आया शुक्रवार को बगरू सीएससी की चिकित्सा टीम डॉक्टर विकास कुमार उनकी टीम द्वारा झालानी मोहल्ले में जाकर संक्रमित युवक के परिजनों सहित मोहल्ले में 38 लोगों के कोरोना जांच सैंपल लिए। डॉक्टर एचएन बाज्या ने बताया कि सैंपल जांच के लिए जयपुर भेज दिए गए हैं। रिपोर्ट शनिवार को आ जाएगी। कस्बे में गुरुवार को जैसे ही एक युवक के कोरोना पॉजिटिव आने का समाचार फैला तो जहां लोगों ने मास्क लगाना छोड़ दिया था व लापरवाही बरती जा रही थी अब वापस से बगरू के बाजारों में लोग मास्क लगाते नजर आए।

जालसू में 51 लोगों की रिपोर्ट भी नेगेटिव
जालसू| कस्बे में स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा प्रभारी डॉ. राजेश शर्मा ने बताया कि कस्बे में 52 लोगों का मंगलवार को रेंडम सैंपल लिया गया था। जिनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। जालसू व्यापार मंडल अध्यक्ष रमेश कुमार यादव ने बताया कि कस्बे निवासी एक युवती की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव थी। अब उसकी रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है। सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आने पर चिकित्सा विभाग व स्थानीय व्यापारियों में भी खुशी देखने को मिली।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज रिश्तेदारों या पड़ोसियों के साथ किसी गंभीर विषय पर चर्चा होगी। आपके द्वारा रखा गया मजबूत पक्ष आपके मान-सम्मान में वृद्धि करेगा। कहीं फंसा हुआ पैसा भी आज मिलने की संभावना है। इसलिए उसे वसूल...

और पढ़ें

Advertisement