अनाज मंडी से मूंगफली चोरी के 3 आरोपी गिरफ्तार:आरोपियों के कब्जे से चोरी का टेंपो और पिकअप जब्त

चौमूं2 महीने पहले
शहर स्थित अनाज मंडी से 16 नवंबर और 19 नवंबर मूंगफली चोरी के मामले में पुलिस ने बुधवार को 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

शहर स्थित अनाज मंडी से 16 नवंबर और 19 नवंबर मूंगफली चोरी के मामले में पुलिस ने बुधवार को 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दो आरोपी बड़ पीपली स्टैंड के पास के रहने वाले हैं, जबकि एक अनंतपुरा गांव का रहने वाला है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक पिकअप और एक टेंपो भी बरामद किया, जिसे उन्होंने 19 नवंबर को शिप्रा पथ थाना इलाके से चुराया था। इधर, घटना सामने आने के बाद व्यापारियों में रोष था। उन्होंने इस मामले में मंडी प्रशासन और पुलिस के खिलाफ नाराजगी जाहिर की थी।

थानाधिकारी विक्रांत शर्मा ने बताया कि 16 नवंबर और 19 नवंबर की रात्रि को अनाज मंडी में दुकान संख्या 52 के मालिक अनिल अग्रवाल की दुकान से चोर मूंगफली की बोरियां चुरा ले गए थे। रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद पुलिस ने एक टीम गठित कर मंडी में आने जाने वाले लोगों पर सख्त नजर रखना शुरू कर दिया। वहीं, पुलिस ने मंडी में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले, जहां तीन आरोपी वारदात को अंजाम देते हुए दिखे। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए बड़ पीपली स्टैंड निवासी मोहन बागरिया (23), फागी के मांदी ग्राम स्थित बागरियों की ढाणी हाल बावरियों की ढाणी निवासी कानाराम बागरिया (18) तथा मंशा धर्म कांटा ग्राम अनंतपुरा निवासी रामू बागरिया (38) को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ के बाद उनकी निशानदेही पर चुराई गई मूंगफलियों की बोरियां भी बरामद की। साथ ही चुराए गए माल को ले जाने के लिए प्रयुक्त वाहन एक टेंपो और एक पिकअप भी जब्त की। जांच के सामने आया कि आरोपियों ने वारदात को अंजाम देने के लिए शिप्रा पथ थाना इलाके से 19 नवंबर को ही एक पिकअप को चुराया था। इस मामले में पुलिस ने शिप्रा पथ थाना इलाके को सूचना दी है। पुलिस आरोपियों को रिमांड पर लेकर चोरी के अन्य वारदातों का खुलासा करेगी।