मंदिर में चोरी करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार:सामान खरीदने वाले ज्वैलर्स को भी दबोचा, पीतल के कलश बरामद

चौमूं14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रेनवाल थाना पुलिस ने चोरी के मामले में 3 आरोपियों को प्रोडक्शन वारंट पर सांभरलेक जेल से गिरफ्तार किया है। - Dainik Bhaskar
रेनवाल थाना पुलिस ने चोरी के मामले में 3 आरोपियों को प्रोडक्शन वारंट पर सांभरलेक जेल से गिरफ्तार किया है।

चौमूं के रेनवाल थाना पुलिस ने चोरी के मामले में 3 आरोपियों को प्रोडक्शन वारंट पर सांभरलेक जेल से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने चोरी का सामान खरीदने पर एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

रेनवाल थाना प्रभारी उमराव सिंह गुर्जर ने बताया कि पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट पर सांभरलेक जेल से चोरी करने वाले तीन आरोपियों और चोरी का माल खरीदने वाले ज्वैलर्स को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से कड़ी पूछताछ पर आरोपियों के कब्जे से 3 पीतल के कलश भी बरामद किए है। फिलहाल गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस ने मामले में श्रवण कुमार (73) पुत्र लच्छुराम मीणा निवासी जीण माता के पास जिला सीकर, बनवारीलाल (57) पुत्र नारायणलाल मीणा निवासी श्यामगढ़ थाना रानोली सीकर, शरीफ मोहम्मद (50) पुत्र लाल मोहम्मद निवासी नया बाजार पीसांगन जिला अजमेर को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है। वहीं छोटूलाल उर्फ पवन सोनी (38) पुत्र गोपाललाल सोनी निवासी नथवाड़ा पादुकला जिला नागौर को गिरफ्तार किया है।

थाना प्रभारी उमराव सिंह गुर्जर ने बताया कि 30 दिसंबर 2022 की रात में कस्बे के बड़े मंदिर की छत पर लगे गुबंद पर 3 पीतल के कलश को सोने का समझकर चोरी कर ले गए थे। मंदिर के रविशंकर शर्मा ने रेनवाल थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश करते हुए जानकारी प्राप्त की और जांच में सामने आया कि आरोपियों के खिलाफ अब तक करीब आधा दर्जन पुलिस थानों में चोरी के मामले दर्ज हैं, जहां पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया।