पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मेगा हाइवे पर हादसा:टक्कर मारकर बाइक सवार युवक को 20-25 फुट घसीटते ले गया ट्रेलर, मौत

चौमू21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • महला-फलौदी मेगा हाइवे पर हादसा, जयपुर जा रहा था युवक

महला-फलौदी मेगा हाइवे के महला बोराज सड़क मार्ग पर बुधवार को करीब 10 बजे सामने से आ रहे बाइक सवार को ट्रेलर ने सामने से टक्कर मार दी और करीब 20-25फीट तक बाइक सवार को ट्रेलर घसीटता हुआ ले गया। जिससे बाइक सवार गंभीर घायल हो गया और अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना में बाइक सवार के दोनों हाथ पैर कूचल गए थे और जगह जगह चोटे आई थी। घटना के बाद ट्रेलर चालक ट्रेलर को छोड़कर मौके से फरार हो गया।

महला चौकी पुलिस ने ट्रेलर व बाइक को जब्त कर लिया है।जानकारी के अनुसार जगदीश प्रसाद प्रजापत (45) पुत्र मदन लाल प्रजापत,निवासी बोराज गांव में ही परचून की दुकान करता था और अपनी बाइक से जयपुर किराना की दुकान के लिए सामान के ऑर्डर देने के लिए जा रहा था। तभी महला से बोराज सड़क मार्ग पर सामने से आ रहे ट्रेलर ने बाइक के टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार जगदीश प्रजापत गंभीर रूप से घायल हो गया। पीछे से आ रहे बोराज निवासी विरेंद्र शर्मा ने घायल जगदीश को अपनी कार में लेकर बगरु अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचा और जगदीश के परिजनों को सूचना दी।बगरु से घायल को जयपुर सवाई मानसिंह अस्पताल में इलाज के लिए रैफर कर दिया गया। जहां पर कुछ समय बाद इलाज के दौरान घायल जगदीश ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है।

मृतक के परिवार मेंमच गया कोहराम जैसे ही जगदीश प्रजापत की मौत होने की सूचना परिजनों को मिली तो उसके घर बोराज में कोहराम मच गया और ग्राम बोराज में एक तरह से सन्नाटा छा गया। हर कोई इस घटना के लिए दुख व्यक्त कर रहा था। मृतक जगदीश प्रजापत के 2 पुत्र राहुल ( 22 ) व रोहित ( 26 ) है , जो दोनों भी पढ़ रहे हैं ।बोराज सहित अन्य स्थानोंपर ब्रेकर बनाने की मांगबोराज सरपंच सुरेंद्र सिंह मीणा ने बताया कि बोराज महला सड़क मार्ग पर आए दिन सड़क दुघर्टनाएं हो रही है।

बोराज कस्बे में से निकल रहें महला फलौदी मेगा हाइवे पर वाहन चालक तेज गति से वाहन चलाते है। जिससे कई बार सड़क दुर्घटना हो चुकी है। बोराज कस्बे सहित सड़क मार्ग पर ब्रेकर बनाने की मांग को लेकर कई बार सार्वजनिक विभाग अधिकारियों को अवगत करा चुके हैं,लेकिन आज तक ब्रेकर नहीं बनाए गए हैं। इसलिए आबादी क्षेत्र बोराज में हमेशा दुर्घटना की आशंका बनी रहती है।

खबरें और भी हैं...