नाबालिग बालिका का किडनैप, मामला दर्ज:युवक ने दोस्तों के साथ मिलकर दिया वारदात को अंजाम

चौमूं4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चौमूं थाने में 3 युवकों के खिलाफ 13 वर्षीय नाबालिग बालिका के किडनैप का मामला दर्ज हुआ है। - Dainik Bhaskar
चौमूं थाने में 3 युवकों के खिलाफ 13 वर्षीय नाबालिग बालिका के किडनैप का मामला दर्ज हुआ है।

चौमूं थाना इलाके में एक 13 वर्षीय नाबालिग बालिका के किडनैप का मामला सामने आया है। नाबालिग बालिका के पिता ने तीन युवकों के खिलाफ घर से किडनैप कर ले जाने का मामला दर्ज करवाया है।

थाना प्रभारी हेमराज ने बताया कि नाबालिग बालिका के पिता ने 3 युवकों के खिलाफ किडनैप का मामला दर्ज कराया है। रिपोर्ट में बताया कि शुक्रवार रात करीब 1:30 बजे जब वह जागे तो घर पर लड़की नहीं मिली और पीछे का दरवाजा खुला हुआ था। उसने 3 युवकों पर किडनैप का आरोप लगाया है। रिपोर्ट में बताया कि घर के पास में रहने वाला युवक बिट्टू काफी समय से नाबालिग को परेशान कर रहा था और वह बार-बार फोन भी करता था। पीड़ित परिवार ने इस बारे में पुलिस को फोन नंबर भी दिए हैं, लेकिन वह मोबाइल फोन बंद आ रहा है।

मामला दर्ज होने के बाद थाना प्रभारी हेमराज के नेतृत्व में पुलिस टीमों का गठन किया गया है। अब पुलिस आसपास के इलाके में लगे CCTV फुटेज खंगालने में जुटी हुई है, लेकिन पुलिस के अभी तक सफलता हाथ नहीं लगी है और आरोपी पुलिस पकड़ से दूर हैं। थाना प्रभारी हेमराज ने बताया कि पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए नाबालिग बालिका को दस्तयाब कर लिया है और पुलिस आरोपियों की तलाश करने में जुटी हुई है।