• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Chomu
  • There Was A Lack Of Vehicles On Bhai Dooj, The Riders Were Seen Full In Roadways And Private Vehicles, Due To The Increase In Traffic, There Were Many Jams.

भाई दूज पर सवारी वाहनों की दिखी कमी:रोडवेज और निजी वाहनों में भरी नजर आई सवारियां, ट्रैफिक बढ़ने से कई बार लगा जाम

चौमूंएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चौमूं बस स्टैंड के बाहर लगी वाहनों की लंबी कतार। - Dainik Bhaskar
चौमूं बस स्टैंड के बाहर लगी वाहनों की लंबी कतार।

दीपोत्सव त्योहार के अंतिम दिन भाई दूज पर्व पर शनिवार को शहर सहित ग्रामीण अंचल में सवारी वाहनों का टोटा नजर आया। इससे बसों में सफर करने वाले यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। शहर के मुख्य बस स्टैंड पर दिनभर यात्रियों की भीड़ रही। इससे महिलाओं को आवाजाही में परेशानी का सामना करना पड़ा। रोडवेज और निजी वाहनों में सवारियां ठसाठस भरी नजर आई। यात्रियों के दबाव के चलते महिलाओं को बसों में खड़े होकर सफर करना पड़ा। चौमूं शहर के मुख्य बस स्टैंड स्थित रोडवेज डिपो कार्यालय के बाहर भी यात्रियों की भीड़भाड़ देखने को मिली। देर शाम को भी बड़ी संख्या में यात्री वाहनों का इंतजार करते देखे गए।

थाना मोड़ चौराहा पर लगा रहा जाम
शहर के जयपुर रोड, थाना मोड़ चौराहा पर बार-बार जाम की स्थिति बनती नजर आई। जयपुर तिराहा पर क्रॉसिंग के चलते हर पांच मिनट में जाम लगता रहा। इससे यात्रियों और वाहन चालकों को परेशान होना पड़ा। भाई दूज के चलते शहर में वाहनों का दबाव अधिक नजर आया। वहीं शहर में बार-बार जाम लगने से वाहनों की लंबी कतार भी देखने को मिली।

टोल प्लाजा पर भी रही भीड़
चौमूं-टांटियावास टोल प्लाजा पर भी शनिवार को वाहनों के अधिक आवागमन के कारण कई बार जाम की स्थिति बनी और वाहनों की लंबी कतारें देखने को मिली। जिससे वाहन चालकों को परेशानी हुई। यहां टोल प्रशासन की लापरवाही के कारण अक्सर जाम के हालात बने रहते हैं। वाहनों में फास्टैग सुविधा उपलब्ध होने के बावजूद भी वाहन चालकों को इसका लाभ नहीं मिल पा रहा है। अधिकतर समय टोल बूथ पर कर्मचारी भी मौजूद नहीं रहते हैं। जिसे कई वाहनों में फास्टैग बैलेंस होने पर भी टोल नहीं कटता है और वाहनों की लंबी कतार लग जाती है।