डीपी का वायर काटकर चुराया कॉपर:चोरों ने 3 खेतों से भी चोरी किए पीतल के 50 नोजल, ग्रामीणों ने की आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग, बोले- रात में गश्त बढ़ाए पुलिस

चौमूं2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क किनारे पड़ी डीपी का मुआयना करते पुलिस अधिकारी। - Dainik Bhaskar
सड़क किनारे पड़ी डीपी का मुआयना करते पुलिस अधिकारी।

गोविंदगढ़ थाना इलाके के हस्तेड़ा कस्बे में बीती रात अज्ञात चोर सड़क किनारे लगी सिंगल फेस की डीपी से कॉपर और तीन खेतों में लगे पीतल के 50 नोजल चोरी कर ले गए। सुबह चोरी की जानकारी होने पर ग्रामीणों ने हस्तेड़ा पुलिस चौकी पर सूचना दी। सूचना मिलने पर हस्तेड़ा चौकी प्रभारी सुरेश कुमार जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मौका मुआयना किया। इस दौरान लोगों ने चोरी की घटना को लेकर नाराजगी जताई और चोरों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की।

जानकारी के अनुसार चोर 3 खेतों से भी पीतल के 50 नोजल चुरा ले गए। किसान नाथूलाल जाट के खेत से 16 नोजल व रामदेव के खेत से 17, कालूराम के खेत से 17 नोजल चोरी हुए। तीनों किसानों ने हस्तेड़ा पुलिस चौकी में चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। ग्रामीणों ने रात में गश्त बढ़ाने की मांग को लेकर पुलिस अधिकारियों को अवगत कराया। उन्होंने बताया कि इससे पहले भी इलाके में कई बार खेतों में नोजल चोरी होने की घटनाएं सामने आ चुकी हैं।

खबरें और भी हैं...