पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सड़क दुर्घटना:चाकसू में ट्रैक्टर ने साइकिल सवार को कुचला, मौके पर मौत

चाकसूएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शुक्रवार को जयपुर रोड एसएम पैराडाइज के सामने एक ट्रैक्टर ने साइकिल सवार को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद साइकिल सवार ट्रैक्टर के टायर के नीचे आ गया जिससे मौके पर की मौत हो गई। थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि चाकसू कस्बे के वार्ड 24 शीतला निवासी श्रीचंद पुत्र महादेव बैरवा साइकिल से चाकसू आ रहा था।

एसएम पैराडाइज के सामने एक ट्रैक्टर ने साइकल सवार के टक्कर मार दी। टक्कर के बाद साइकिल सवार श्रीचंद ट्रैक्टर के टायर के नीचे आ गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई ।दुर्घटना के बाद चालक ट्रैक्टर को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रैक्टर जप्त करें लिया। श्रीचंद का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया । पुलिस मामला दर्ज कर ट्रैक्टर चालक की तलाश कर रही है।

ट्रेलर की टक्कर से पिकअप पलटी, चालक घायल
जयपुर अजमेर हाईवे पर शुक्रवार को पिकअप पलटी खाने से चालक घायल हो गया। जानकारी के अनुसार दूदू से जयपुर की ओर जा रही पिकअप को पीछे से आ रहे ट्रेलर के टक्कर लग जाने से पिकअप पलट गई व चालक नन्दू राम 27 पुत्र जेठा शंकर निवासी चोमू घायल हो गया। घायल को दूदू राजकीय उपजिला चिकित्सालय में उपचार के लिए ले जाया गया और पिकअप को क्रेन से हटाकर आवागमन चालू करवाया।

खबरें और भी हैं...