पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोहरे का सितम:धुंध में ट्रेलर ने साइड दबाई, पीछे से कार घुसी, 3 घायल

मानपुरा माचेड़ी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मानपुरा माचेड़ी | एक्सप्रेस हाइवे पर बिलोंची के सुविधा सेंटर के पास गुरुवार रात ट्रेलर से टकराने के बाद क्षतिग्रस्त कार। - Dainik Bhaskar
मानपुरा माचेड़ी | एक्सप्रेस हाइवे पर बिलोंची के सुविधा सेंटर के पास गुरुवार रात ट्रेलर से टकराने के बाद क्षतिग्रस्त कार।

एक्सप्रेस हाइवे पर गुरुवार रात 2:30 बजे एक कार धुंध के कारण आगे चल रहे ट्रेलर में जा घुसी जिससे कार में सवार 3 लोग घायल हो गए। घायलों में से दो को निम्स अस्पताल में इलाज के लिए हाइवे एंबुलेंस से भर्ती करवाया गया। बिलोंची के सुविधा सेंटर के पास पुलिया के निकट दिल्ली से जयपुर की तरफ जा रही इनोवा कार धुंध के कारण आगे चल रहे ट्रेलर में घुस गई। घटना में तीन जनों को हल्की चोटें आई हैं।

घायल कार चालक जयपुर निवासी रविंद्र कुमार ने बताया कि वह दिल्ली से जयपुर सवारियां लेकर आ रहा था। ट्रेलर ने साइड दबा दी और धुंध होने के कारण उसकी कार ट्रेलर में जा घुसी। कार में एयरबैग होने से किसी को गहरी चोट नहीं आई। मौके पर पहुंची हाइवे एंबुलेंस व दौलतपुरा चौकी पुलिस ने घायलों को निम्स अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें