नाबालिग से रेप का आरोपी गिरफ्तार:रात के समय जबरन डरा धमका कर किया था दुष्कर्म

चौमूं5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चौमूं थाना पुलिस ने मंगलवार को कार्रवाई करते हुए रेप के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। - Dainik Bhaskar
चौमूं थाना पुलिस ने मंगलवार को कार्रवाई करते हुए रेप के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

चौमूं थाना पुलिस ने मंगलवार को कार्रवाई करते हुए रेप के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने रात में नाबालिग को अकेला देखकर जबरन दुष्कर्म किया था।

थाना प्रभारी हेमराज ने बताया कि अलवर मंडावर निवासी एक नाबालिग बालिका के पिता ने पुलिस थाने में 3 जुलाई को अपनी पुत्री के साथ रेप का मामला दर्ज करवाया था। रिपोर्ट में बताया कि करीब 15 महीने पहले नाबालिग बालिका चौमूं अपनी नानी के घर आई हुई थी। नाबालिग पुत्री अपनी नानी की सेवा के लिए वहीं पर रहती थी। गौरी का बास निवासी भूदिया सांसी चौमूं में अपने जीजा के पास रहता था और आरोपी भूदिया सांसी की बुआ भी वहीं रहती थी। आरोपी हमेशा नाबालिग बालिका पर बुरी नजर रखता था। घर पर नाबालिग को अकेला देखकर परेशान और छेड़छाड़ करता था।

करीब डेढ़ माह पहले नाबालिग बालिका अपने नानी के घर के पीछे खेत में रात्रि में करीब 8 बजे शौच करने के लिए गई थी। जहां पर आरोपी ने रात के अंधेरे का फायदा उठाकर नाबालिग के साथ डरा धमकाकर जबरन मुंह बंदकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इस पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर इस मामले में कार्रवाई करते हुए रेप के आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी भूदिया सांसी (20) पुत्र गंगाराम सांसी निवासी लुधियाना पंजाब हाल निवासी गौरी का बास गोविन्दगढ़ को गिरफ्तार किया गया है।