हत्या के आरोपी प्रेमी गिरफ्तार:प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने ही की थी हत्या, दाेनों गिरफ्तार

चौमू6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कालवाड । पुलिस गिरफ्त में हत्या के आरोपी प्रेमी व प्रेमिका। - Dainik Bhaskar
कालवाड । पुलिस गिरफ्त में हत्या के आरोपी प्रेमी व प्रेमिका।

कालवाड़ जयपुर के कालवाड़ थाना पुलिस ने 8 दिन पूर्व हुए मर्डर का खुलासा किया है। पति की हत्या की वजह देखकर हर कोई दंग रह गया। दरअसल मामला प्रेम प्रसंग का है। आरोपी पत्नी ने पति को अपने रास्ते से हटाने के लिए प्रेमी के साथ मिलकर हत्या कर दी। फिर पुलिस को झांसा देने के लिए संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने का बहाना बना लिया।प्रेमी संग मिलकर पति की हत्या करने के दोनों आरोपियों को कालवाड़ पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस उपायुक्त पश्चिम प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि टीम ने मृतक की पत्नी मंजू ओझा (34) निवासी तीजा नगर सबरामपुरा, बीरेश ओझा उर्फ सोनी ओझा (28) रामशरण निवासी तीजा नगर सबरामपुरा को गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की है।कालवाड़ पुलिस को 8 दिन पहले राकेश (34) पुत्र भंवर सिंह निवासी अंबा जिला मुरैना की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने की सूचना मिली थी। वही कालवाड़ थानाधिकारी गुरुदत्त सैनी ने बताया कि परिवादी के भाई राजकुमार ओझा पुत्र भंवर सिंह ने मृतक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होनेकी कालवाड़ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।

पति को रास्ते से हटाकर करना चाहते थे शादी वहीं मृतक के भाई ने रिपोर्ट में बताया कि मृतक की पत्नी मंजू व प्रेमी सोनी ओझा के अवैध संबंध थे और दोनों मृतक राकेश को मौत के घाट उतार कर शादी करना चाहते थे। इसके कारण मृतक की पत्नी आए दिन राकेश से झगड़ा करती थी। वारदात के दिन दोनों प्रेमियों ने मिलकर बात छुपाने के लिए साड़ी से कमरे के पीछे के गेट में फंदा लगाकर लटका दिया। अलसुबह मृतक की पत्नी मंजू ने फंदे से उतार कर आत्महत्या बताकर सबको भ्रमित कर दिया था।

खबरें और भी हैं...