पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हादसा:बस और पिकअप की भिड़ंत में 3 महिलाओं सहित 12 लोग घायल

दौसाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महवा| स्लीपर कोच व पिकअप की टक्कर के बाद दुर्घटनाग्रस्त वाहन। हादसे में मुसाफिर घायल हो गए। - Dainik Bhaskar
महवा| स्लीपर कोच व पिकअप की टक्कर के बाद दुर्घटनाग्रस्त वाहन। हादसे में मुसाफिर घायल हो गए।
  • जयपुर-आगरा हाइवे पर हादसा, अनियंत्रित होकर बस पिकअप से टकराई, 5 लोग जयपुर रेफर

महवा थाना इलाके में नेशनल हाइवे संख्या-21 पर पाडली मोड़ के पास बुधवार देर रात एक कोच और पिकअप की जबरदस्त भिड़ंत में 3 महिलाओं सहित 12 लोग घायल हो गए। घायलों में पिकअप के चालक परिचालक सहित कोच में सवार यात्री शामिल हैं। घटना की जानकारी मिलते ही पहुंची थाना पुलिस ने घायलों को महवा के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया जहां गंभीर घायलों 5 जनों का का प्राथमिक उपचार कर उन्हें जयपुर रेफर कर दिया। जबकि शेष का उपचार महवा के अस्पताल में जारी है।

एएसआई अजीत सिंह ने बताया कि देर रात जयपुर से आगरा की तरफ जा रही कोच अनियंत्रित होकर पिकअप से टकरा गई, जिससे कोच में सवार कौशल्या पत्नी कन्हैया कुशवाहा निवासी मथुरा, धरम वीर पुत्र बच्चू सिंह निवासी आगरा, मोहम्मद पुत्र मोहम्मद आसिफ निवासी फिरोजाबाद, यीशु पुत्र कन्हैयालाल कुशवाह निवासी हाथरस, योगेश शर्मा पुत्र पप्पू शर्मा निवासी आगरा, जयमाला पत्नी मुकेश निवासी एटा उत्तर प्रदेश, संगीता पुत्री मुकेश निवासी एटा उत्तर प्रदेश, मनोज पुत्र मिथलेश निवासी इटावा सहित एक दर्जन लोग घायल हो गए। पुलिस ने दुर्घटना में क्षतिग्रस्त हुए दोनों वाहनों को जब्त कर लिया।डीएसपी ने घायलों से पूछी कुशलक्षे महाइवे पर स्लीपर कोच में पिकअप की भिड़ंत के बाद कई लाेगाें के घायल होने की सूचना मिलते ही डीएसपी हवा सिंह, थानाधिकारी कृष्ण कुमार घटनास्थल पर पहुंचे जहां उन्होंने आसपास के लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया।

इस बीच उन्होंने घायलों से कुशलक्षेम पूछकर परिजनों को घटना की सूचना दी।बाधित रहा हाइवेनेशनल हाइवे पर स्लीपर कोच व पिकअप की भिड़ंत के बाद कोच के हाइवे पर पलट जाने के कारण कुछ समय के लिए हाइवे बाधित हो गया। पुलिस ने एक तरफा यातायात करवाकर वाहनों को निकाला और क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटाकर यातायात सुचारू करवाया।

खबरें और भी हैं...