अवैध रूप से मादक पदार्थ बेचते एक गिरफ्तार:मानपुर के सुनार बाजार के पास पकड़े गए आरोपी से 2.320 ग्राम स्मैक बरामद की, महुवा SHO करेंगे जांच

दौसाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मानपुर थाना पुलिस की गिरफ्त में स्मैक तस्कर। - Dainik Bhaskar
मानपुर थाना पुलिस की गिरफ्त में स्मैक तस्कर।

जिले की मानपुर थाना पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से स्मैक व नकदी बरामद की है जिसके पास हिसाब की तीन नोटबुक भी मिली हैं। ऐसे में अंदेशा है कि वह पिछले काफी दिनों से मादक पदार्थों की तस्करी कर रहा था। पुलिस ने एनडीपीएस की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच महुवा थाना प्रभारी कृष्ण कुमार को सौंपी है।

थाना प्रभारी सीताराम ने बताया कि मानपुर कस्बे के सुनार बाजार के पीछे एक व्यक्ति द्वारा अवैध रूप से मादक पदार्थ बेचने की सूचना पर टीम ने कार्रवाई कर सुरेश सैनी निवासी मानपुरिया ढाणी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी की तलाशी ली तो उसके पास 2.320 ग्राम स्मैक, एक मोबाइल कांटा, हिसाब की 3 कॉपी, 2 मोबाइल व स्मैक विक्रय के 1780 रूपये बरामद किए हैं। आरोपी द्वारा स्मैक कहां से खरीद कर लाई जा रही थी, पुलिस इसकी जांच में जुट गई है जिसे गिरफ्तार करने में थाना प्रभारी के नेतृत्व में हेड कांस्टेबल दान सिंह, कॉस्टेबल नेहरूलाल, राजेश, ओमप्रकाश, चंद्रपाल व रविंद्र की टीम ने कार्रवाई को सफलता मिली है।

खबरें और भी हैं...