• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Dausa
  • 4 Miscreants Fired In The Air In Dharamshala Demanding Extortion From The Manager, The Employees Caught Two Miscreants And Handed Them Over To The Police

मेहंदीपुर बालाजी में बदमाशों का उत्पात:मैनेजर से रंगदारी की मांग को लेकर 4 बदमाशों ने धर्मशाला में हवाई फायरिंग की, कर्मचारियों ने दो बदमाशों को पकड़ जमकर धुनाई कर पुलिस को सौंपा

दौसाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मेहंदीपुर बालाजी स्थित हरिसोना धर्मशाला, जहां बीती रात पूरा घटनाक्रम हुआ। - Dainik Bhaskar
मेहंदीपुर बालाजी स्थित हरिसोना धर्मशाला, जहां बीती रात पूरा घटनाक्रम हुआ।

जिले के मेहंदीपुर बालाजी कस्बे में बदमाशों की गुंडागर्दी दिनोदिन बढ़ती जा रही है। पिछले एक साल में यहां होटल-धर्मशाला संचालकों से रंगदारी मांगने के कई मामले सामने आ चुके हैं। बीती रात भी एक धर्मशाला में घुसे चार बदमाशों ने रंगदारी की मांग को लेकर जमकर उत्पात मचाया। जहां कर्मचारियों को काफी देर तक डराने-धमकाने के बाद कई युवकों ने बदमाशों को दबोच लिया और उनकी जमकर धुनाई कर दी।

पुलिस चौकी के पास मुख्य बाजार में हुए इस पूरे घटनाक्रम से श्रद्धालु भयभीत हो गए। वहीं घटना के बाद स्थानीय व्यापारियों में भी भय का माहौल देखने को मिल रहा है। धर्मशाला मैनेजर द्वारा रिपोर्ट देने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

बदमाश बोले; मैनेजर को बुलाओ

हरिसोना धर्मशाला के मैनेजर पवन अग्रवाल ने बताया कि पास के ही मीणा सीमला निवासी निरंजन मीणा व मेहंदीपुर निवासी हरि योगी के साथ दो अन्य बदमाश देर रात कार लेकर धर्मशाला में पहुंचे। जहां मौजूद कर्मचारियों से मैनेजर के बारे में पूछते हुए उसे मौके पर बुलाने के लिए कहा। काफी देर तक गाली-गलौज करने के बाद निरंजन मीणा ने तमंचे से हवाई फायरिंग कर कर्मचारियों को धमकाया। फायरिंग के धमाके से धर्मशाला में मौजूद श्रद्धालुओं में अफरा-तफरी मच गई, जहां भयभीत हुए श्रद्धालु कमरों में छिप गए।

दो बदमाशों को दबोचा, दो भागे

इसी दौरान धर्मशाला के कर्मचारियों ने हिम्मत दिखाते हुए एकराय होकर चारों बदमाशो को दबोच लिया तथा उनकी जमकर धुनाई कर दी। आपसी हाथापाई व मारपीट के दौरान दो बदमाश मौका देखकर भाग छूटे तो दो को पकड़ लिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों बदमाशों को पकड़कर अस्पताल में भर्ती कराया है। पकड़े गए बदमाशों में एक आरोपी निरंजन मीणा मेहंदीपुर बालाजी थाने का हिस्ट्रीशीटर है जो पिछले दिनों लूट की योजना बनाने के आरोप में एक माह पूर्व ही जेल से छूटा था।

मानपुर डिप्टी एसपी संतराम मीणा ने बताया कि चार बदमाशों द्वारा धर्मशाला में घुसकर रंगदारी मांगने की शिकायत पर बालाजी पुलिस ने कार्रवाई की है। हिस्ट्रीशीटर समेत तीन अन्य के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फरार बदमाशों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...