जिले का टॉप-10 बदमाश गिरफ्तार:पेट्रोल पंप संचालक पर जानलेवा हमला कर लूट ले गया था 42 हजार रुपए, 2 साल से चल रहा था फरार

दौसा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दौसा पुलिस की साइबर सेल व स्पेशल टीम ने पेट्रोल पंप लूट के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। वह पिछले 2 साल से फरार चल रहा था। - Dainik Bhaskar
दौसा पुलिस की साइबर सेल व स्पेशल टीम ने पेट्रोल पंप लूट के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। वह पिछले 2 साल से फरार चल रहा था।

जिला पुलिस की साइबर सेल व स्पेशल टीम ने पेट्रोल पंप लूट के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। वह पिछले 2 साल से फरार चल रहा था। जिले के टॉप 10 अपराधियों में शामिल आरोपी पर एक हजार रुपये का इनाम घोषित किया हुआ था। आरोपी अशोक कुमार उर्फ धोल्या मीणा निवासी बंध की ढाणी छारेड़ा नांगल राजावतान को पुलिस की साइबर सेल के हेड कांस्टेबल प्रदीप, विशेष टीम के नरसी राम व राजू लाल ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर जयपुर से गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि 18 मई 2020 को कार सवार अज्ञात बदमाश सरिए व शराब की बोतल लेकर जगन्नाथ पेट्रोल पंप पहुंचे। जहां पेट्रोल पंप संचालक नीरज मीणा द्वारा लॉकर की चाबी नहीं देने पर बदमाशों ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया। इस दौरान वे सेल्समैन की जेल से करीब 42 हजार रूपये लूटकर फरार हो गए थे। मामले की जांच करते हुए पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान कर तलाश शुरू की लेकिन सफलता नहीं मिली। इस पर एसपी ने फरार बदमाश पर इनाम घोषित किया था। इसके बाद पुलिस को सफलता मिली है।